Prayagraj: जनसुनवाई के दौरान एसएसपी दफ्तर में रेप पीड़िता की मां ने खाया जहर, मचा हड़कंप


प्रयागराज. एसएसपी प्रयागराज के दफ्तर में सोमवार को जनसुनवाई के दौरान एक महिला ने जहर खा लिया. महिला के जहर खाने की सूचना पर एसएसपी दफ्तर में हड़कंप मच गया. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस की डायल 112 वैन को बुलाकर महिला को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया. एसआरएन अस्पताल के ट्रामा सेंटर में महिला का उपचार किया जा रहा है, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जहर खाने वाली महिला के बारे में पता चला है कि 50 वर्षीय महिला रेप पीड़िता की मां है. वह धूमनगंज थाना क्षेत्र के कालिंदीपुरम की रहने वाली है. महिला ने अपनी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की एफआईआर धूमनगंज थाने में दर्ज कराई थी. जिस मामले में दुष्कर्म का नाबालिग आरोपी हर्ष मिश्रा जेल भेजा जा चुका है. इस बीच आरोपी लड़के की बहन ने भी पीड़ित पक्ष पर पेश बंदी में धूमनगंज थाने में छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करा दिया है. जिससे परेशान पीड़िता की मां थाने के चक्कर काट-काट कर परेशान हो गई थी. इसी मामले में पैरवी के लिए आज वह एसएसपी दफ्तर में आई थी, लेकिन कोई आश्वासन न मिलने पर महिला ने एसएसपी दफ्तर के बाहर जाहर खा लिया.

पुलिस की कार्यप्रणाली पर खड़े हुए सवाल
पुलिस के आला अधिकारी अब पूरे मामले की तहकीकात में जुटे हुए हैं, लेकिन जन सुनवाई के दौरान दुष्कर्म पीड़िता की मां के जहर खाने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं. आखिर किन परिस्थितियों में महिला को जहर खाना पड़ा. हालांकि जनसुनवाई के जरिए लोगों की समस्याओं के निस्तारण की पुलिस बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन इस मामले में पुलिस का कोई भी आला अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

Tags: Prayagraj News, Prayagraj Police, UP latest news



Source link

more recommended stories