पेट्रोल के लिए साइकिल पर रख ली बाइक की टंकी, क्या आपने देखा पीलीभीत का ये फनी वीडियो?


हाइलाइट्स

पीलीभीत में एक युवक साइकिल के पीछे बाइक टंकी रखकर जब पेट्रोल पंप पर पहुंचा.
वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पीलीभीत. हमेशा से यह माना जाता है कि भारतीय लोग जुगाड़ में काफी माहिर होते हैं. वे असंभव सी दिखने वाली बातों में भी संभावनाएं तलाश ही लेते हैं. ऐसा ही एक अनोखा जुगाड़ उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सामने आया है. यहां एक यह जुगाड़ पेट्रोल लेने के लिए किया गया है. दरअसल किसी भी पेट्रोल पम्प पर बोतल या डिब्बे में पेट्रोल नहीं दिया जाता है. ऐसे में पीलीभीत के एक शख्स ने इसके लिए भी जुगाड़ ढूंढ लिया. वह साइकिल पर बाइक की टंकी लेकर पहुंच गया. बस, फिर क्या था यह हंसी से लोट-पोट करने वाली घटना कैमरे में कैद हो गई और अब तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल, पीलीभीत में एक युवक साइकिल के पीछे बाइक टंकी रखकर जब पेट्रोल पंप पर पहुंचा तो हर किसी के लिए आकर्षण का केन्द्र बन गया. दरअसल, पेट्रोल पम्प पर लिखा था कि बोतल या डिब्बे में पेट्रोल नहीं दिया जाएगा, तो बस महाशय ने इसका जुगाड़ निकाला और बाइक की टंकी साइकिल पर रख ली. इस जुगाड़ पर सेल्समैन ने टंकी में पेट्रोल तो भर दिया लेकिन पेट्रोल पम्प के ही एक कर्मचारी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो अब लोगों के बीच हंसने का कारण बन रहा है.

पेट्रोल पम्प के कर्मचारी सोनू यादव के अनुसार, यह वाकया 25 तारीख का है. उसके मुताबिक चूंकि हमारे यहां बोतल य डिब्बे में पेट्रोल ना देने की बात लिखी हुई इसलिए वह शख्स साइकिल पर टंकी रखकर ले आया. जब वीडियो बनाया जा रहा था साइकिल सवार शख्स ने अपना मुंह छिपा लिया. फिलहाल पीलीभीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Tags: Petrol Pump, Pilibhit news, Viral video



Source link

more recommended stories