फोटोशूट के लिए पहुंची थी मॉडल… लॉज में तीन दिनों तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप…छत्तीसगढ़ विहार

कोच्चि: केरल में फोटोशूट के लिए पहुंची एक मॉडल से तीन दिनों तक गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। इस केस में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।
महिला ने आरोप लगाया है कि ड्रिंक्स के साथ उसे ड्रग्स दिया गया था। इसके बाद वह बेहोश हो गई और फिर लगातार तीन दिनों तक उसके साथ गैंगरेप किया गया।

इस घटना को तीन लोगों ने अंजाम दिया था। महिला ने बताया कि यह वारदात उसके साथ उसी लॉज में हुई, जहां वह ठहरी हुई थी। पीडि़ता ने शिकायत की है कि आरोपियों ने एक दिसंबर से तीन दिसंबर तक उसके साथ बलात्कार किया। आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और पीडि़ता को ब्लैकमेल करने के लिए इसका इस्तेमाल किया। उन्होंने इस वीडियो को लीक करने की धमकी देकर उसका फिर से बलात्कार किया।
पुलिस ने बताया कि आरोपी सलीम कुमार (33) को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो अन्य आरोपियों अजमल तथा शमीर की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मलप्पुरम निवासी पीडि़ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह फोटोशूट के लिए यहां आई थी और क्योंकि वह अलप्पुझा निवासी कुमार को पहले से जानती थी, इसलिए उसने महिला के रहने के लिए लॉज का प्रबंध किया।

लेकिन बाद में लॉज के मालिक के साथ मिलकर तीनों आरोपियों ने नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पेय पदार्थ दिया और उसका सामूहिक बलात्कार किया। उसने बताया कि इंफोपार्क पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वह अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। फिलहाल सरकार की ओर से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, लेकिन केरल में इस घटना ने हडक़ंप मचा दिया है।

प्रशासन इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से ही सक्रिय है और अन्य दो आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। लॉज में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी इसे लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। टूरिस्ट स्टेट के तौर पर पहचान रखने वाले केरल के लिए यह घटना चिंताजनक है।

more recommended stories