Bollywood superstar shahrukh khan follow back only 6 people in instagram | जानिए, कौन हैं वो 6 लोग, जिन्हें शाहरुख खान करते हैं इंस्टाग्राम पर फॉलो बैक 


डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। उनके चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर किंग खान बिग फैन फॉलोइंग शेयर करते हैं,लेकिन क्या आप जानते हैं कि, वो इंस्टाग्राम पर सिर्फ 6 लोगों को ही फॉलो करते हैं और किसी को भी नहीं। जी हां, शाहरुख खान के इंस्टाग्राम पर टोटल 24.8 मिलियन फॉलोअर्स है और शाहरुख इनमें से सिर्फ 6 को फॉलो बैक करते है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि, वो 6 खुशकिस्मत चेहरें कौन से है। 

सबसे पहला नंबर आता हैं काजल आनंद का। अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि, आखिर काजल आनंद कौन है। तो आपको बता दें कि, काजल आनंद ने ना किसी फिल्म में काम किया है और ना ही निर्माता या निर्देशक हैं। काजल पेशे से एक जानी-मानी वकील हैं और बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज की अच्छी दोस्त भी। वो अक्सर करण जौहर, मलाइका, गौरी खान, शाहरुख खान के फैमिली फंक्शन या पार्टी में नजर आती है।बता दें कि, मुंबई बम ब्लास्ट केस में संजय दत्त के केस की पैरवी वकील काजल आनंद ने ही की थी। काजल उन दिनों मुंबई की यंग नामी लॉयर थीं। उन्हीं दिनों मॉडल रिया पिल्लई का संजय के साथ अफेयर चल रहा था। संजय और रिया की शादी में भी काजल की बड़ी भूमिका रही। लॉ छोड़कर काजल ने अपने दोस्तों यश और उनकी पत्नी अवंति बिरला के साथ डिजाइनर स्टोर यंत्रा शुरू किया।खास बात तो ये हैं कि, काजल को उनके बॉलीवुड फ्रेंड्स प्यार से पुटलू बुलाते हैं।

दूसरे नंबर पर नाम आता हैं, आर्यन खान का। जी हां बता दें कि,शाहरुख खान अपने बड़े बेटे आर्यन खान को फॉलो करते है। आर्यन बिल्कुल अपने पिता की तरह दिखते है। लेकिन उन्हें एक्टिंग करने में कोई खास दिलचस्पी नहीं है। आर्यन खान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, वहां उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लेकिन क्या आपको मालूम है आर्यन को घर पर शर्टलेस घूमने की मनाही है। दरअसल, साल 2017 में एक फेमस मैगजीन ‘फेमिना’ को दिए इन्टरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था, ‘मेरा मानना है कि घर में एक आदमी को अपनी मां, बहन या महिला दोस्तों के सामने शर्टलेस जाने का अधिकार नहीं है। मैं आर्यन से कहता हूं कि वह हर समय घर पर टी-शर्ट पहनकर रहें।’

तीसरे नंबर पर नाम आता हैं, पूजा ददलानी का। शाहरुख पूजा ददलानी को इंस्टाग्राम पर फॉलो बैक करते है। बता दें कि पूजा ददलानी शाहरुख खान की मैनेजर हैं। शाहरुख खान जहां भी जाते हैं जो भी करते हैं उन सभी में उनकी मैनेजर पूजा उनके साथ होती हैं। पूजा ददलानी सिर्फ शाहरुख खान मैनेजर नहीं हैं, बल्कि वो एक प्रोड्यूसर भी हैं। प्रोड्यूसर के तौर पर पूजा ने शाहरुख की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को प्रोड्यूस किया है। शाहरुख खान इस बात को मानते हैं कि उनकी सफलता के पीछे पूजा का बड़ा हाथ है। चौथे नंबर पर शाहरुख अपनी भतीजी आलिया छिब्बा को फॉलो करते है। बता दें कि, दरअसल, गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्‍बा की बेटी है आलिया छिब्‍बा। आलिया और शाहरुख खान की बेटी सुहाना दोनों काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है और सोशल मीडिया पर एक साथ भी नजर आते है। हालांकि, आलिया खूबसूरती में किसी स्टार किड से कम नहीं दिखाई देती और अपने ग्लेमेरस तस्वीरों से अक्सर सुर्खियां बंटोरती है। पांचवे नंबर पर किंग खान अपनी पत्नी गौरी खान को फॉलो करते है। शाहरुख और गौरी ने 25 अक्टूबर, 1991 को हिंदू रीति-रिवाज़ से शादी की थी और आज उनके 3 बच्चें है। 2 बेटे और 1 बेटी। छठवे नंबर शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान को फॉलो करते है। 

 



Source link

more recommended stories