Bareilly:कंडक्टर ने मजदूर को चलती बस से फेंका, पहिये से कुचलकर मौत; रोजी-रोटी के लिए जा रहा था जयपुर – Pilibhit Laborer Thrown From Moving Bus Crushed To Death By Wheel In Bareilly


पुलिस ने बस को कब्जे में लिया
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पीलीभीत से जयपुर जा रही डबल डेकर बस से मजदूर को मामूली विवाद के बाद नीचे फेंक दिया गया। बरेली में पीलीभीत बाईपास से संजयनगर मोड़ के पास हुई घटना में मजदूर बस के पिछले पहिये के नीचे आ गया और मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस का स्टाफ भाग गया। बारादरी पुलिस मजदूर के परिवार को थाने ले आई और बस को कब्जे में ले लिया गया है।

पीलीभीत के जहानाबाद थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी विजयपाल (38 वर्षीय) जयपुर में मजदूरी करते थे। वह दीपावली पर घर आए थे। परिवार समेत वह गांव से जयपुर में मजदूरी करने जा रहे थे। पत्नी, भतीजे प्रमोद व अन्य लोगों के साथ वह डबल डेकर निजी बस से बृहस्पतिवार शाम घर से निकले। रात करीब नौ बजे बस बरेली आई।

कंडक्टर ने दिया धक्का 

भतीजे प्रमोद के मुताबिक चाचा विजयपाल को लघुशंका लगी। उन्होंने कंडक्टर से बस रोकने को कहा तो उसने इन्कार कर दिया। बताते हैं कि विजयपाल ज्यादा जिद करने लगे तो कंडक्टर ने पीलीभीत बाइपास से संजयनगर मोड़ पर बस पहुंचते ही उन्हें धक्का दे दिया। इससे वह बस के खुले हुए गेट से नीचे आ गिरे और बस के पिछले पहिये के नीचे आ गए।



Source link