Actor anupam kher comes forward to help for covid patients | अनुपम खेर ने बढ़ाया मदद का हाथ, फ्री में दे रहे बैगपैक ऑक्सीजन मशीन और वेंटिलेटर्स 



डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर में लाखों जाने चली गई। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले साल से लेकर अब तक जरुरतमंदों की लगातार मदद कर रहे है। सोनू के बाद कई सेलिब्रिटिज भी लोगों की मदद के लिे सामने आ रहे है। इस लिस्ट में अब एक्टर अनुपम खेर का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में अनुपम खेर ने कोरोना के इलाज में काम आने वाले जरूरी सामानों को देश के अलग-अलग अस्पतालों को मुफ्त में भेजवा रहे है। जैसे- बैगपैक ऑक्सीजन मशीन और वेंटिलेटर्स जैसी तमाम चीजें।

कैसे कर रहे अनुपम खेर मदद

  • ‘अनुपम खेर फाउंडेशन’ ने‌ अमेरिका के ‘ग्लोबल कैंसर फाउंडेशन’ और देश में स्थित ‘भारत फोर्ज’ के साथ मिलकर अस्पतालों और एम्बुलेंस को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स, वेंटिलेटर्स, बैगपैक ऑक्सीजन मशीनों, एम्बुलेंस से मरीजों को अस्पताल पहुंचाने के लिए ट्रांसपोर्ट वेंटिलेटर्स जैसी जरुरतमंद चीजों का मुफ्त वितरण शुरु कर दिया है।
  • महामारी से निपटने के लिए अनुपम खेर ने चिकित्सा उपकरणों की आपूर्ति करने के लिए ‘प्रोजेक्ट हील इंडिया’ शुरू किया है।
  • अनुपम खेर ने ट्विटर पर ‘प्रोजेक्ट हील इंडिया’को लेकर घोषणा की थी।
  • साथ ही कुछ वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें से एक वीडियो यूएसए से खेप के डिपार्चर का भी पोस्ट किया और कहा कि, वो अपने फैंस और फॉलोअर्स को बताएंगे कि विभिन्न शहरों में खेप कब तक पहुंचेगी।





Source link

more recommended stories