60 साल के बुजुर्ग ने 2 महीने तक किया रेप, नाबालिग लड़की के प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

बिहार के गया में 60 वर्षीय बुजुर्ग दो माह तक गांव की ही रहने वाली किशोरी के साथ रेप करता रहा। चाकू दिखाकर वह उसे डरा धमका कर शांत रखता था, लेकिन जब किशोरी गर्भवती हुई, तो मामले का खुलासा हुआ।
इसके बाद लड़की परिवार वालों के साथ थाने पहुंच गई, जहां उसने आपबीती बताई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
दो माह तक करता रहा रेप
ये मामला बिहार के गया का है, जहां 16 वर्षीय लड़की के साथ गांव के ही रहने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग ने रेप किया। पुलिस थाने पहुंची लड़की ने बताया कि आरोपी आशिक मियां उसे चाकू दिखाकर धमकाता था कि किसी को कुछ नहीं बताना।
इस डर से वो भी शांत रही। दो माह तक आरोपी उसके साथ रेप करता रहा, उसने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन जब वह गर्भवती हो गई, तो इस मामले की जानकारी घरवालों को हुई। इसके बाद घरवालों को लेकर लड़की पुलिस थाने पहुंच गई।
इस मामले में महिला थाना प्रभारी रविरंजना ने बताया कि लड़की ​की शिकायत के बाद आरोपी आशिक मियां को गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।
महिला थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की का कहना है कि आरोपी ने चाकू दिखाकर उसके साथ रेप किया। लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस आरोपी से भी पूछताछ कर रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा, कि आखिर पूरा मामला क्या है।

more recommended stories