युवक ने पहले लड़की से किया प्यार का इजहार, फिर मोबाइल छीनकर हो गया फरार, जानें पूरा मामला

दिल्ली। राजधानी में बिल्कुल नए तरीके से झपटमारी की वारदात को अंजाम दिया हैं। जी हां यमुनापार के मंडावली में बदमाशों ने एक लड़की को रोका और उसमें से एक ने उसके सामने प्यार का इजहार किया हैं। इस पर लड़की ने जैसे ही इसका विरोध करते हुए मना किया तो बदमाश इस बीच उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए।
हालांकि पीड़िता ने शोर मचाया लेकिन आरोपी फरार होने में कामयाब रहे। झपटमारों के फरार होने के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है
जानकारी के मुताबिक पीड़िता परिवार के साथ मंडावली में रहती है। जबकि जाफराबाद इलाके में एक निजी फर्म में वह नौकरी करती है। मंगलवार शाम वह अपनी ड्यूटी से घर लौट रही थी। वह मंडावली इलाके में ऑटो से उतरने के बाद पैदल ही अपने घर जा रही थी। तभी बाल गोपाल रेस्टोरेंट के पास जब वह एनएच-9 सर्विस रोड पर पहुंची तो अचानक एक युवक उसके पास पहुंचा और उसने पीड़िता से प्यार का इजहार किया। युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसका मोबाइल छीनकर दूर खड़े अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया।

more recommended stories