यूट्यूब पर गदर मचा रहा समर सिंह का भोजपुरी गाना ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’, मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज


भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movies) के देसी स्टार समर सिंह (Desi Star Samar Singh) का भोजपुरी गाना ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’ (Namariya Kamariya Me Khos Deb) वायरल हो रहा है. इस गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

SAMAR​ SINGH नमरिया कमरिया मे खोस देब | #Shilpi​ Raj | Ft.Akanksha Dubey | Bhojpuri Song 2021 | करोड़ों दिलों में राज करने वाले देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) की यूट्यूब (YouTube) पर बादशाहत कायम है. हाल ही में रिलीज समर सिंह (Samar Singh Bhojpuri) का धमाकेदार वीडियो सॉन्ग ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’ (Namariya Kamariya Me Khos Deb) भी वायरल हो गया है. इस गाने को 10 दिन के अंदर 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज (10 Million Views) मिल चुके हैं. यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ था.

आमतौर पर भोजपुरी एलबम चंद घंटों में शूट किए जाते हैं, लेकिन समर सिंह के इस गाने की खास बात यह है कि इसे ढाई दिनों में शूट किया गया था. बता दें कि समर सिंह और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने इस शानदार गीत के लिए हाथ मिलाया तो एक बड़ा प्रयोग भी किया. भोजपुरी में आम तौर पर फिल्म का गाना भी एक दिन में शूट किया जाता है मगर समर सिंह के इस जबरदस्त वीडियो को ढाई दिनों में भव्य ढंग से फिल्माया गया, जिसका परिणाम सबके सामने है. इस सॉन्ग को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स से समर सिंह बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने अपने सभी फैन्स, दर्शकों और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑनर रत्नाकर कुमार का दिल से आभार व्यक्त किया है. समर सिंह ने कहा कि यह मेरे फैन्स, भोजपुरिया दर्शकों का प्यार है कि मेरे इस गाने को अब तक एक करोड़ से ज़्यादा लोगों ने देखा और पसन्द किया है. इस गाने की शूटिंग मुझे अभी भी याद है कि हमने इसे बहुत भव्य ढंग से फिल्मांकन किया था.

बताते चलें कि इस गाने का लोकेशन और फिल्मांकन काफी रिच है. बड़े पैमाने पर और बेहद भव्यता के साथ इस गाने की शूटिंग की गई है. इस वजह से यह गाना एक ग्रैंड वीडियो सॉन्ग के रूप में उभर कर सामने आया है. इस गाने में समर सिंह और आकांक्षा दूबे की जोड़ी धमाल मचा रही है. गाने को समर सिंह के साथ शिल्पी राज ने गाया है. इस गीत को लिखा है आलोक यादव ने जबकि इसका संगीत तैयार किया है एडीआर आनंद ने. वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं. कोरियोग्राफर रितिक आरा, एडीटर दीपक पंडित हैं.






Source link