यूपी से बैंक के 14 लाख रुपये लेकर भागा कैशियर प्रेमिका के साथ देहरादून से गिरफ्तार


हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई की सण्डीला बैंक के खाते से 13.70 लाख रुपये निकाल कर भागे बैंक मैनेजर को उसकी कैशियर प्रेमिका के साथ पुलिस ने देहरादून से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया. आरोपी की प्रेमिका पर उन्नाव जनपद की बांगरमऊ शाखा में कैशियर थी.

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि संडीला कस्बा में हरदोई मार्ग पर बंधन बैंक संचालित है. बैंक की कैशियर वर्षा एक नवंबर को छुट्टी पर थी. कैशियर का काम आरओ केतन कुमार देख रहे थे. दो नवंबर को रामपुर के मिलक थाने के काशीपुर निवासी बैंक के मैनेजर सुरेश कुमार मल्हेरा गांव में ऋण की किस्त लेने की बात कहकर गया था. इसके बाद वापस नहीं लौट कर आया. बैंक खाते की जांच हुई तो पता चला कि चेक के जरिये 13.70 लाख रुपये निकले गए. इसके बाद से मैनेजर लापता है.n

उन्होंने मैनेजर की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस को सर्विलांस की मदद से मैनेजर की लोकेशन उत्तराखंड में मिली. पुलिस ने नौ नवंबर को उसे देहरादून से गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ में बैंक की बांगरमऊ शाखा की कैशियर आरती भी थी.

पूछताछ करने पर मैनेजर की निशानदेही से 13 लाख 70 हजार रुपये पुलिस ने बरामद किए. कोतवाल ने बताया कि रुपये बरामद कर दोनों को जेल भेज दिया गया है. आरोपी संडीला कस्बे के बंधन बैंक में तैनात है और रामपुर जनपद निवासी बैंक मैनेजर सुरेश कुमार के रूप में उसकी पहचान हुई है.

Tags: Dehradun Crime News, UP police



Source link