यूपी: मेरठ में डबल मर्डर से मचा हड़ंकप, बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी व बेटे की हत्या और शव को…


मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में उस वक्त डबल मर्डर से हड़कंप मच गया, जब एक बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की नृशंस हत्या कर दी गई है. इतना ही नहीं, दोनों की निर्मम हत्या करके शव को बेड के बॉक्स में डाल दिया गया और इसके बाद बदमाश घर का ताला लगाकर और स्कूटी लूट कर फरार हो गए. यह घटना देर रात की बताई जा रही है. देर रात जब बैंक मैनेजर घर लौटा और घर का ताला लगा देखकर परेशान हो गया, जैसे ही ताला खुलवाया गया तो घर के अंदर का नजारा देखकर लोगों के होश उड़ गए.

दरअसल, घटना मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के रामलीला ग्राउंड कॉलोनी की है, जहां बिजनौर जिले की पीएनबी शाखा में काम करने वाले बैंक मैनेजर संदीप देर रात अपने घर लौटे घर का ताला लगा देखकर परेशान हो गए, जिसके बाद वह पुलिस थाने भी पहुंचे. काफी तलाशी के बाद जब पत्नी और बच्चा नहीं मिला तो उन्होंने घर का ताला तोड़ डाला. घर के अंदर का नजारा देख हड़कंप मच गया. संदीप की गर्भवती पत्नी और 5 वर्ष के बेटे का शव बेड के बॉक्स में मिला.

मौके पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जिसके बाद हत्या से जुड़े साक्ष्य इकठ्ठा करने के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी तलब किया गया. खुद एसएसपी रोहित से जवान भी मौके पर पहुंच गए. इसके बाद हत्याकांड के खुलासे के लिए टीमें गठित कर दी गईं. अभी तक पुलिस को ना तो हत्या की वजह पता चली है और न ही हत्या करने वालों का कोई सुराग हाथ लगा है. वहीं बैंक मैनेजर संदीप में कुछ लोगों के खिलाफ हत्या का अंदेशा जताते हुए तहरीर दी है, जिस पर पुलिस अभी जांच कर रही है.

Tags: Meerut news, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories