यूपी में बेखौफ बदमाश! मथुरा में सबके सामने कैश काउंटर से 5-5 लाख के 2 बंडल उठा ले गया चोर


मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में चोरी की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक चोर ने सबके सामने बैंक से दस लाख रुपए चुरा लिए. मथुरा के थाना जैत के कस्बा चौमुहां स्थित जिला सहकारी बैंक में दिन दहाड़े लाखों रुपये का कैश काउंटर से चोरी हो गया. दिन दहाड़े बैंक में हुई चोरी की घटना से बैंक कर्मचारियों के होश फाख्ता हो गए. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही जैत पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, चोरी का सीसीटीवी फुटेज बैंक में आए लोगों ने भी अपने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया ताकि चोर की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो सके.

जानकारी के मुताबिक, चौमुहां की सहकारी बैंक में रेकी कर चोरी के इरादे से आए युवक ने बैंक में प्रवेश करते ही कैशियर हरीश यादव पर नजर रखना शुरू कर दिया. कैशियर के बाथरूम जाते ही बैंक कर्मचारियों से नजर बचाकर चोर कैश काउंटर तक पहुंच गया और देखते ही देखते नोटों से बंधे हुए दो बंडल पॉलिथीन में डालकर रफू-चक्कर हो गया. हालांकि, चोरी की सारी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बैंक प्रबंधक वरुण कटियार ने बताया कि चोर पांच-पांच लाख रुपए के दो बंडल कैश काउंटर से चुराकर ले गया है.

जैत पुलिस को अज्ञात चोर के खिलाफ तहरीर दी गई है. जैत थाना प्रभारी मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा कर चोर को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. बैंक में हुई चोरी की वारदात के बाद पुलिस अब चोर को पकड़ने में एड़ी-चोटी का जोर लगाने का दावा कर रही हो लेकिन बैंकों की सुरक्षा के लिए चौबीस घन्टें तैनात रहने वाली पुलिस पिकेट कहां तैनात रहता है, इसकी कोई सुध लेने वाला नहीं है.

Tags: Mathura news, Uttar pradesh news



Source link