यूपी के इस गांव में खतरनाक सांप ने जमाया डेरा, अब तक 4 को डंसा; खौफ में जी रहे लोग


बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में इन दिनों जहरीले सापों का आतंक देखने को मिल रहा है. बागपत के टोहडी गांव में सांप के आतंक से ग्रामीण खौफ के माहौल में जीने को मजबूर हैं. सांप अब तक एक महिला सहित गांव में 4 लोगों को अपना शिकार बना चुका है, जिनमें से एक की मौत हो चुकी है. खतरनाक सांप लगातार गांव में मंडराता दिख रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि रात के अंधेरे में सांप को लोगों की चारपाई और मकानों में घूमते हुए देखा गया है. इतना ही नहीं, एक मकान में दो लोगों की चारपाई पर घूमते हुए सांप का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

गांव में सांप चार लोगों को डंस चुका है, जिनमें से एक की मौत हो चुकी है. इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है. लोग घरों में सोने तक से डरने लगे हैं. मामला बडौत क्षेत्र के टोहडी गांव का है, जहां सांप के काटने से अशोक शर्मा की मौत हो गई. वहीं, गांव की रहने वाली एक महिला और तीन अन्य लोगों को भी सांप ने काट खाया. सावन महीने के बाद से गांव में सांपों के काटने की घटनाएं बढ़ी हैं, जिससे लोग खोफ में जीने को मजबूर हैं.

गांव के लोगों ने बताया कि अब तक गांव में सांप काटने की 4 घटना हो चुकी है और जिन-जिन घरों में सांप देखा गया है, वहां के लोग रात भर सो नहीं पा रहे हैं. सांप की दहशत इतनी है कि लोगों ने पंचायत बुलाकर इसका समाधान करने का उपाय खोजने की बात कही है. हालांकि, सांप गांव में इस कदर क्यों हमला कर रहे हैं, इसको ग्रामीण भी नहीं समझ पा रहे हैं. फिलहाल, इलाके में दहशत का माहौल है.

Tags: Baghpat news, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories