यह कैसा प्यार कि गले में कर दिया चाकू से दर्जनों वार, अज्ञात लाश की हुई शिनाख्त


हाइलाइट्स

यूपी के अयोध्या की सोनम कुमारी कई साल से अपने नाना-नानी के घर रह कर पढ़ाई करती थी.
सोनम के ममेरे भाई रंजीत कुमार के मुताबिक, एकतरफा प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या कर दी गई है.
सोनम की गरदन पर धंसा हुआ चाकू तो मिला ही है, उसकी गरदन पर चाकू के दर्जनों जख्म भी हैं.

गया. बीते रविवार को इमामगंज थाना क्षेत्र के फुलेलडीह गांव के बधार में मिली अज्ञात युवती की लाश की पहचान कर ली गई है. वह रानीगंज की रहनेवाली सोनम कुमारी (18) की लाश थी. मूलतः यूपी के अयोध्या की रहनेवाली सोनम कुमारी कई साल से अपने नाना-नानी के घर रह कर पढ़ाई करती थी.

सोनम की हत्या अज्ञात अपराधियों ने निर्मम तरीके से की है. उसके गले पर चाकू के वार के कई निशान थे और लाश के गले में चाकू भी धंसा हुआ था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, देखने से ऐसा लग रहा था कि युवती के शरीर को तेजाब से जलाने की भी कोशिश की गई है. हालांकि इमामगंज के डीएसपी अजीत कुमार ने सीधे तौर पर तेजाब की बात से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम में सही स्थिति सामने आ जाएगी. फिलहाल, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया है, वहीं परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है.

मृतक सोनम के ममेरे भाई रंजीत कुमार ने बताया कि उसकी बहन शनिवार दोपहर से लापता थी. काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया. रविवार देर शाम उसकी लाश मिलने की खबर आई. उन्होंने बताया कि एकतरफा प्रेम प्रसंग के मामले में अज्ञात अपराधियों ने अपहरण कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी है. वहीं, इमामगंज डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि एक युवती की हत्या की गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि अपराधियों ने तेजाब फेंका था या नहीं.

Tags: Crime Against woman, Crime In Bihar, Gaya news



Source link

more recommended stories