Yami gautam wore marriage saree like dia mirza | यामी गौतम ने पहना दीया मिर्जा की तरह शादी का जोड़ा, देखिए, वेडिंग सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें



डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने प्राइवेट तरीके से शादी कर ली और इसकी खबर किसी को भी नहीं हुई। यामी ने फिल्म “उरी द सर्जिकल स्ट्राइक” के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ सात फेरे ले लिए है। हालांकि, शादी के बाद यामी और आदित्य दोनों ने अपनी पहली फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। जैसे ही फैंस ने उनकी ये तस्वीर देखी। सभी हैरान रह गए और दोनों को ढेर सारी बधाई दी। इस फोटो में यामी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत तो आदित्य भी गोल्डन-व्हाइट शेरवानी में परफेक्ट नजर आ रहे है। बता दें कि, हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी शादी की है और उन्होंने ने भी अपनी शादी में रेड साड़ी पहनने के साथ अपने लुक को बेहद सिंपल रखा था। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस हैं, जो अपनी शादी में लहंगे की जगह सिंपल साड़ी पहनना पसंद करती है। यामी की वेडिंग फोटो की बात करें तो सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक-दूसरे की तरफ मुस्कुराते हुए देख रहे है।  

देखिए, तस्वीर

यामी ने फोटे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, तुम्हारी रोशनी में, मैंने प्यार करना सीखा हूँ- रूमी….अपने परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक अंतरंग विवाह समारोह में परिणय सूत्र में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया। हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।….प्रेम, यामी और आदित्य। आदित्य धर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए यामी का ही कैप्शन लिखा है। बता दें कि यामी और आदित्य ने फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में साथ काम किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, यामी गौतम जल्द ही  फिल्म ‘दसवी’ में अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। वहीं उनके पति आदित्य धर की अपकमिंग फिल्म  ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’  है। इस पर आदित्य काफी काम कर चुके है। हालांकि, फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

बता दें कि, दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने दूसरी बार शादी की है। इससे पहले एक्ट्रेस ने साहिल संघा के साथ शादी की थी। लेकिन 11 साल साथ रहने के बाद दोनों का तलाक हो गया और 2019 में दीया और साहिल अलग हो गए थे। वहीं, वैभव जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे। वैभव की एक बेटी भी है। हालांकि, अब दीया प्रेग्नेंट है और जल्द ही वो मां बनने वाली है। 

 





Source link

more recommended stories