वर्दी पहने फिल्मी गानों पर महिला पुलिसकर्मी के वीडियो हुए वायरल, 3 निलंबित


हरदोई. हरदोई में इन दिनों एक महिला पुलिसकर्मी के कुछ वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में महिला पुलिसकर्मी फिल्मी गानों पर वर्दी पहने एक्‍टिंग करती दिखाई दे रही है. इन वीडियोज के वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने इस पर संज्ञान लिया और महिला कर्मी सहित तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया है. पुलिस अधिकारियों ने इसे ड्यूटी के दौरान लापरवाही का मामला मानते हुए निलंबित किया है. महिला पुलिसकर्मी के एक दो या तीन नहीं बल्कि 8 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी की पहचान वसुधा मिश्रा के तौर पर हुई है.

ड्यूटी पर तैनात और बना रही वीडियो

महिला पुलिसकर्मी वसुधा मिश्रा ने ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतते हुए ये सभी वी‌डियो बनाए. वसुधा ने ये वीडियो सड़क पर पुरुष पुलिसकर्मियों के साथ, पुलिस की गाड़ी में, हेल्प डेस्क पर बैठे फिल्मी गानों पर बनाए हैं. इन वीडियोज में वसुधा झूमती दिख रही है. महिला सिपाही एक वीडियो में पुरुष सिपाहियों के साथ सड़क पर ”हीरो तू मेरा हीरो हैं” गाने पर रील बनाती दिख रही है. दूसरे वीडियो में वह पुलिस जीप में बैठकर राज फिल्म के गाने पर रील बना रही है. यह वीडियो सर्दी का है.

एक के बाद एक कई वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने मामले की जांच की और उसके बाद महिला सिपाही वसुधा मिश्रा व सिपाही धर्मेश कुमार और योगेश कुमार को निलंबित कर दिया. एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि हालांकि वीडियो पुराने है जो हटाये जा चुके हैं, फिर भी कार्रवाई कर मामले की विभागीय जांच कराई जा रही है.

Tags: Hardoi News, Latest viral video, Social media



Source link

more recommended stories