Vinay Murder Case:एक और नया खुलासा, पिस्टल पर मिले अंकित समेत दो लोगों के फिंगर प्रिंट, …तो इस तरह हुई घटना – Vinay Murder Case Finger Prints Of Two People Including Ankit Found On The Pistol


Vinay Srivastava Murder case
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


भाजपा कार्यकर्ता विनय श्रीवास्तव हत्याकांड में मुख्य आरोपी मंत्री के रिश्तेदार अंकित वर्मा के खिलाफ एक ठोस सबूत की पुष्टि हुई है। फोरेंसिक जांच से खुलासा हुआ है कि आलाकत्ल (पिस्टल) पर अंकित का फिंगरप्रिंट है। इसके अलावा एक और व्यक्ति का फिंगरप्रिंट मिला है। 

आशंका है कि दूसरा फिंगर प्रिंट आरोपी अजय रावत का है। पुलिस ने घटना स्थल से पिस्टल को बरामद कर जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा था। साथ ही आरोपियों के फिंगरप्रिंट लिए थे। पुलिस के मुताबिक फोरेंसिक जांच में पिस्टल पर दो लोगों के फिंगरप्रिंट मिले हैं। इसमें एक फिंगरप्रिंट आरोपी अंकित का होने की पुष्टि हो गई है।

फुटेज पर मुहर

घटना की रात का एक फुटेज दो दिन पहले सामने आई थी, जिसमें विनय ड्राइंग रूम से अचानक पलट कर भीतर जाते दिखा था। इसी दौरान ड्राइंग रूम में फर्श पर लेटा अजय अचानक उठा था और सिरहाने पर रखी पिस्टल उठाकर भीतर जाते दिखा था। अब जब फोरेंसिक में पिस्टल पर दो लोगों के फिंगरप्रिंट की पुष्टि होने से यह लगभग स्पष्ट है कि यह फिंगरप्रिंट अजय का ही है। बाकी तथ्य आगे की जांच में सामने आएंगे।

…तो इस तरह हुई घटना 

सीसीटीवी फुटेज और फोरेंसिक जांच से अंदेशा है कि विवाद के बाद अजय पिस्टल लेकर उस कमरे में गया, जहां का कैमरा बंद था। उसी कमरे में विनय के अलावा अंकित वर्मा व शमीम मौजूद थे। अजय ने पिस्टल अंकित को दी और अंकित ने विनय को गोली मार दी।



Source link