विधवा युवती पर युवक ने डाला तेजाब, यूपी पुलिस ने तड़पती अर्धनग्न महिला का लिया वीडियो बयान, हो गया वायरल


कानपुर. कानपुर में एक बड़ी वारदात हुई लेकिन उससे भी चौंकाने वाली बात खुद उत्तर प्रदेश पुलिस ने कर दी. जिले में एक विधवा महिला से शादी की जिद लिए एक युवक कई दिनों से युवती को परेशान कर रहा था. जब वो नहीं मानी तो उसके घर में घुसकर जबरदस्ती करने की कोशिश भी की लेकिन घरवालों ने उसे बचाया. इसके बाद भी वो उससे शादी की जिद पर अड़ा था. जब कुछ न हुआ तो ड्यूटी पर जाती युवती पर आरोपी ने तेजाब डाल कर उसे जला दिया. इसके बाद जो हुआ वो शर्मसार करने वाला था. तड़पती अर्धनग्न महिला का पुलिस ने बयान लिया और उसका वीडियो बनाया. कुछ ही देर बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

पुलिस के पीड़िता से अजीब सवाल
– क्या नाम है आरोपी का जानती हो, गांव कौन सा है उसका.
– बाप का नाम भी पता है या नहीं उसके.
– पहले से जानती थी उसको.
-कैसे जानती थी उसको.
-क्या केवल इसलिए तेजाब डाला क्योंकि वो शादी के लिए पूछ रहा था और तुमने मना कर दिया.
-तुम्हारे पति को खत्म हुए कितने साल हो गए.
– क्या तुम उससे हर दिन बात करती थी.
-तुम्हारे मम्मी पापा को पता था कि तुम बात करती थी उससे.
-सही सही बताओ क्या केवल शादी के लिए मना करने पर ही तेजाब डाला.
-उसे तुम्हारे पापा जानते थे न.
-बताओ कैसे जानते थे तुम्हारे पापा.

एक साल हुआ है पति की मौत को
महिला ने बताया कि उसके पति की मौत को एक साल हो गया है और पिछले पांच महीने से अजय नामक युवक उसको परेशान कर रहा था. उससे शादी करने की जिद पर अड़ा था. उसे रास्ते में रोका करता था और जबरन उसके घर में भी घुस जाता था. महिला के परिवार ने भी कई बार उसे समझाया लेकिन उसने नहीं माना. पीड़िता ने बताया कि बुधवार को जब वह ड्यूटी पर जा रही थी तो अचानक अजय ने उसे रास्ते में रोक कर तेजाब डाल दिया. वहीं पुलिस का कहना है कि उसने मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

आखिर कैसे हुआ वीडियो वायरल
अब बड़ा सवाल जो सभी के सामने है वो है कि आखिर पीड़िता का वीडियो जो केवल पुलिस ने शूट किया था वो सोशल मीडिया पर वायरल कैसे हो गया. पीड़िता इस दौरान अर्धन्‍ग्न अवस्‍था में थी और दर्द से करहा रही थी. अचानक से सामने आया ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया. फिलहाल वीडियो वायरल होने पर पुलिस की तरफ से काई बयान नहीं आया है.

Tags: Acid attack, Kanpur news, UP crime



Source link

more recommended stories