VIDEO: राव मुशर्रफ अली ने शिवलिंग पर किया जलाभिषेक, बोले- भोलेनाथ की कृपा सब पर बनी रहे


सहारनपुर. सहारनपुर में राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली द्वारा मंदिर में शिवलिंग पर जलाभिषेक करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है. अली शिवलिंग के समक्ष मंत्रोच्चारण से पूजा-अर्चना करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में राव मुशर्रफ अली कह रहे हैं कि हमसे पहले हमारे पूर्वज भी भगवान शिव का जलाभिषेक किया करते थे. अपने पूर्वजों की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए मैंने भगवान शिव के मंदिर में जाकर जलाभिषेक किया है. जब भगवान शिव मुझे वाराणसी बुलाएंगे तो मैं ज्ञानवापी में जाकर भी भगवान भोलेनाथ पर जलाभिषेक करूंगा.

बता दें यह यह पहला वाकया नहीं है. इससे पहले भी राव मुशर्रफ ऐसे ही कई हिंदू संस्कृति के आयोजनों में हिस्सा लेते हुए आए हैं. अभी कुछ दिन पूर्व ही कांवड़ यात्रा के दौरान देवबंद मार्ग से गुजरने वाले कावंडियों पर बुल्डोजर पर बैठकर फूल बरसाने का वीडियो भी सामने आया था.

वहीं, मदरसे के सर्वे को लेकर दारुल उलूम द्वारा 18 सितंबर को बुलाई गए सम्मेलन के विरोध में एक बयान भी सामने आया था, जिसमे उन्होंने विश्व प्रसिद्ध इस्लामिक शिक्षण संस्था दारुल उलूम द्वारा करवाए जा रहे सम्मेलन पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी.

मुस्लिम युवती ने हिंदू युवक के साथ लिए सात फेरे, बोली- अपनी मर्जी से की शादी; पढ़ें अनोखी Love Story

राव मुशर्रफ अली को विदेशों से भी कई बार धमकियां भी मिल चुकी हैं. कोतवाली में रिपोर्ट भी दर्ज करा चुके हैं.

अली ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद के मामले में भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि तमाम तथ्य से साबित हो गया है कि वहां पर पहले मंदिर था. अब मुसलमानों को हिंदू मुस्लिम भाईचारा और एकता की मिसाल देते हुए उस विवादित स्थल को हिंदुओं को सौंप देना चाहिए. अली ने फरमानी नाज का भी समर्थन किया था. पिछले दिनों फरमानी नाज ‘हर-हर शंभू’ भजन बहुत लोकप्रिय हुआ था.

Tags: Saharanpur news, Trending news, UP news





Source link

more recommended stories