VIDEO: ज्यादा बिजली बिल से नाराज शख्स ने हाईटेंशन तार पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, 5 घंटे तक अटकी रही सांसें


कौशांबी. यूपी के कौशांबी जिले में बिजली का बिल अधिक आने से नाराज एक उपभोक्ता ने जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. तीन साल के भीतर 8 हजार रुपए का बिल आया तो शख्स इस कदर खफा हुआ कि वह 4 लाख वोल्ट के खंभे पर चढ़ गया. घंटों तक वह हाईटेंशन तार पर बैठा रहा. गनीमत रही कि जिस वक्त वह हाईटेंशन तार पर झूल रहा था उस वक्त बिजली सप्लाई बंद थी, नहीं तो यह हरकत उसके लिए जानलेवा साबित हो सकती थी.

नाराज युवक का ड्रामा तकरीबन 5 घंटे तक चलता रहा. युवक ऊपर तार पर इधर से उधर जा रहा था तो नीच सैकड़ों की संख्या में लोग जाल लेकर उसके पीछे-पीछे भाग रहे थे. इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. जिसके बाद पुलिस एवं ग्रामीणों की सूझबूझ और कड़ी मशक्कत के बाद युवक को सकुशल नीचे उतार लिया गया. पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी तबीयत ठीक बताई गई.

5 घंटे बाद उतारा गया युवक
पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि दोपहर करीब 1:00 बजे सरायअकिल पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक बिजली के खंभे में चढ़ गया है. जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. इलाके के तमाम मछुआरे भी जाल लेकर आ गए. युवक तार पर चढ़कर जिधर जा रहा था, ग्रामीण जाल लेकर उधर जा रहे थे, ताकि युवक नीचे गिरे भी तो उसे बचाया जा सके. हालांकि 5 घंटे की कड़ी मशक्कत और मानमनौव्वल के बाद युवक को सकुशल खंभे से नीचे उतारा गया.

Tags: Kaushambi news, UP latest news



Source link