VIDEO: हरदोई में नशे में धुत महिला ने एसपी की पत्नी बताकर मचाया उत्पात, वीडियो वायरल


हाइलाइट्स

हरदोई में एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है.
जिसमें वह एक महिला से शराब के नशे में हंगामा कर रही है और लोगों से अभद्रता कर रही है.

हरदोई: हरदोई में नशे धुत महिला ने जमकर उत्पात मचाया. उसने आते-जाते लोगों से अभद्रता की वह खुद को एसपी की पत्नी बता रही थी. हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को शांत कराकर उसे घर भेज दिया. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में दिख रहा है कि की एक महिला शराब के नशे में हंगामा कर रही है. वह लोगों से अभद्रता कर रही है.

जब एक युवक शराब पीने के बारे में पूछता है, तो महिला उससे झगड़ते हुए कहती है, ”क्या में खुद शराब नहीं पी सकती. मेरी क्या औकात नहीं हैं.” इसके बाद महिला पुलिस कर्मियों गाली देने लगती है. कहने लगी कि पुलिस कर्मी कितने अच्छे होते हैं, मुझे सब मालूम है.

ठेले वाले का सामान फेंकते नजर आ रहे
महिला पान मसाला लेने के दौरान दुकानदार और एक ठेले वाले का सामान फेंकते नजर आ रही है. जब एक युवक ऐतराज जताता है तो वह उससे भिड़ जाती है. जब वीडियो बनाने वाले युवक उससे पूछता है कि ऐसा क्यों कर रही हो तो वह कहती है कोई उपद्रव नहीं कर रही हूं. इस दौरान वह खुद को एसपी की पत्नी बताती रही वायरल वीडियो में महिला उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में अशोभनीय टिप्पणी करते दिख रही है. हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को समझा कर शांत कराया.

उसके बाद उसके गंतव्य को जाने वाली बस पर बैठाकर रवाना कर दिया. पुलिस ने बताया कि महिला ने अपना नाम शिवानी चौरसिया बताया है. वह हहुब चौकी शाहजहांपुर की रहने वाली है. उसे घर भेज दिया गया है.

Tags: Hardoi crime news, Hardoi Latest News, Hardoi police, UP news



Source link

more recommended stories