VIDEO: फतेहपुर में बार बालाओं का डांस देख रहे ग्रामीणों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, 2 की मौत, 15 घायल


फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया. हादसा जिले के सातों जोगा गांव में हुआ. जहां गांव में सड़क किनारे बार बालाओं का डांस देख रहे ग्रामीणों को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं. इस दर्दनाक हादसे का लाइव वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बेकाबू ट्रक ने ग्रामीणों को कुचला था.

बता दें कि गांव के ही नीरज चंदेल ने रविवार रात गांव में इस कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम को देखने के लिए सैकड़ों ग्रामीण इकठ्ठा हुए थे. तभी सड़क पर एक तेज रफ्तार ट्रक आया और सड़क पर बैठकर नौटंकी देख रहे दर्जन भर लोगों को कुचलते हुए निकल गया. लोगों ने दौड़ा कर ट्रक रुकवाया और चालक-खलासी को जमकर पीट दिया.

इस दर्दनाक हादसे में गांव के लालू साहू की मौके पर मौत हो गई. वहीं महेश पासवान की दस वर्षीय पुत्री अंशिका को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर किया गया. लखनऊ ले जाते समय उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस ने ट्रक चालक व खलासी को पकड़कर ट्रक सीज कर दिया. वहीं पुलिस ने बताया कि आशंका है कि ट्रक का ब्रेक फेल हुआ था, जांच की जा रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 20, 2022, 21:03 IST



Source link

more recommended stories