VIDEO: बीन की धुन पर थाने में सिपाही संग ‘नागिन डांस’ कर रहे थे दरोगा साहब, अब हो गया यह कांड


हाइलाइट्स

एसपी दिनेश कुमार पी ने कार्रवाई करते हुए दरोगा और सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है.
पूरनपुर कोतवाली में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बीन की धुन पर ठुमके लगा रहे थे दोनों पुलिसकर्मी.

रिपोर्ट- सैयद कायम रज़ा

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के पूरनपुर कोतवाली में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस की खुशी में थाने में नागिन डांस करना एक दरोगा और सिपाही को भारी पड़ गया. एसपी दिनेश कुमार पी ने दोनों पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है. असल में, दोनों ही पुलिस कर्मी वर्दी में बीन की धुन पर ठुमके लगा रहे थे, जिसका वीडियो वायरल हो गया. सीओ को मामले की जांच सौंपी गई है.

15 अगस्त को थाने में नागिन डांस करने वाले एक एसआई और एक सिपाही पर गाज गिरी है. एसआई सौरभ कुमार और कांस्टेबल अनुज को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है. सीओ पूरनपुर को मामले की जांच दी गई है. एसपी दिनेश कुमार पी ने कार्रवाई की है. पूरनपुर कोतवाली का पूरा मामला है.

दरअसल, पूरनपुर कोतवाली में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण समारोह के बाद बीन की धुन पर ठुमके लगाने वाले एक दरोगा और एक सिपाही को वर्दी में डांस करने पर सजा मिली है और उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है.

वर्दी में नागिन डांस का वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई
पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु ने मंगलवार देर शाम वर्दी पहनकर फिल्मी गाने पर नाचने के आरोपी दरोगा और सिपाही पर कार्रवाई की. पुलिस की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि सोशल मीडिया/समाचार चैनल के माध्यम से थाना पूरनपुर प्रांगण में उप निरीक्षक सौरभ कुमार और कांस्टेबल अनुज का फिल्मी गाने की धुन पर वर्दी में डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है, जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक पीलीभीत ने दोनों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया है.

(भाषा से इनपुट के साथ)

Tags: 75th Independence Day, Azadi Ka Amrit Mahotsav, Pilibhit news, UP police



Source link

more recommended stories