VIDEO: बार के बाहर नशे में धुत युवतियों ने किया हंगामा, चले सैंडल और लात-घूंसे


हाइलाइट्स

लखनऊ अनप्लग्ड कैफे के बाहर चले लात-घूंसे
बार के बाहर नशे में धुत युवती का हंगामा

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के अनप्लग्ड कैफे के बाहर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैफे के बाहर युवक-युवती के बीच मारपीट करते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि वीडियो गुरुवार देर रात का है. सूत्र बताते हैं कि दोनों युवतियां नशे में धुत होकर हंगामा किया. बताया जा रहा है कि लड़की और लड़का कैफे में पार्टी करने पहुंचे थे. दोनों शराब के नशे में बताए जा रहे हैं. इसी बीच किसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया. इसके बाद दोनों में हाथापाई शुरू हो गई. कैफे के बाहर रिकॉर्ड की गई वीडियो में दिख रहा है कि कैसे लड़की उस लड़के को पीट रही है.

वहीं पास खड़ी एक लड़की उसे रोकने की कोशिश भी कर रही है. लेकिन गुस्साई लड़की रुक नहीं रही और वहीं सैंडल निकाल कर उस शख्स को पीट रही है. विभूतिखंड पुलिस का कहना है कि मामले की शिकायत नहीं मिली है. वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है. इंस्पेक्टर डा. आशीष मिश्रा का कहना है कि मामला गुरुवार देर रात का है. वीडियो वायरल होने के बाद संज्ञान लिया गया है. घटना के समय पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली थी. बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज व वायरल वीडियो के आधार पर युवक-युवतियों की तलाश की जा रही है. बार के बाउंसरों से पूछताछ की गई है. वीडियो में युवक व युवतियां नशे में दिखाई दे रहे हैं.

हाईकोर्ट ने कहा- अवैध संबंधों पर नहीं लगाई जा सकती मुहर, संरक्षण देने से किया इंकार

आपको बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है, समिट बिल्डिंग में आए दिन नशे में युवक-युवतियों में मारपीट की घटनाएं होती रहती हैं. समिट बिल्डिंग में सिनेपोलिस पुलिस चौकी स्थानांतरित की गई है. इसके बावजूद पुलिस को घटना के बारे में पता नहीं लग सका. समिट बिल्डिंग में पिछले दो माह में एक दर्जन से अधिक मारपीट व हंगामे की घटनाएं प्रकाश में आ चुकी हैं.

Tags: Bar Girl, Lucknow news, Lucknow Police, Most viral video, UP news



Source link

more recommended stories