Varanasi:ताले तोड़कर बड़ौदा यूपी बैंक के लॉकर तक पहुंचे चोर, बजा सायरन तो भागे, चोरों का नहीं लगा सुराग – Thieves Broke Locks And Reached Locker Of Baroda Up Bank Varanasi Ran Away After Sounding Siren


बड़ौदा यूपी बैंक में चोरी की कोशिश
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

वाराणसी के जाल्हूपुर स्थित बड़ौदा यूपी बैंक की शाखा में चोरों ने चोरी का प्रयास किया। हालांकि बैंक का सायरन बज गया और गश्त पर निकली पुलिस आ गई तो चोरों को भागना पड़ा। पुलिस बैंक के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के साथ ही आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की लेकिन चोरों का सुराग नहीं लगा।

पुलिस की सूचना पर शाखा प्रबंधक बैंक पहुंचे। बैंक के अंदर का नजारा देख सभी हैरान रह गए। चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम देने का प्लान बनाया था लेकिन पुलिस की सक्रियता से विफल रहे। इधर, बैंक में चोरी की कोशिश की सूचना से क्षेत्रवासियों में तरह-तरह की चर्चा है।

पेड़ की डालियों के सहारे  परिसर में घुसे चोर

चौबेपुर थाना क्षेत्र के जाल्हूपुर में बड़ौदा यूपी बैंक की शाखा है। बीती रात इमली के पेड़ की डालियों के सहारे चोर परिसर में घुसे। पिछले दरवाजे का ताला तोड़कर बैंक में दाखिल हो गए। स्ट्रांग रूम के लॉकर का गेट तोड़ने के लिए चोरों ने किसी चीज से वार किया और उसी बीच बैंक का सायरन बजने लगा। उसी वक्त रात करीब दो बजे थानाध्यक्ष चौबेपुर राजीव कुमार सिंह फोर्स के साथ गश्त कर रहे थे।



Source link