Varanasi:जेल से जमानत पर छूटे सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी को मारी गोली, भदोही से लौटते समय हुई घटना, जांच जारी – Misdeed Accused Released On Bail From Jail Was Shot, Incident Happened While Returning From Bhadohi


जेल से जमानत पर छूटे दुष्कर्म के आरोपी को मारी गोली
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

वाराणसी में जगतपुर स्थित इंटर कॉलेज के समीप मंगलवार की देर रात कार सवार एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। घायल युवक को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार घायल युवक हाल ही में जेल से सामूहिक दुष्कर्म और गैंगस्टर एक्ट के आरोप में दर्ज मुकदमे में जेल से जमानत पर छूटा था। पुलिस घटना की जांच कर रही है। फिलहाल वारदात की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

भदोही जिले के औराई क्षेत्र के खमरिया का रहने वाला वाजिद खान उर्फ लिप्पू (38) ठेके पर फाल सीलिंग का काम कराने के अलावा बिल्डिंग मैटेरियल बेचने सहित अन्य काम करता है। मंगलवार को वाजिद खान परिवार के साथ बड़ी पियरी में रहने वाले अपने साढू के घर आया था। अपने परिवार को छोड़ कर वह कार से वापस घर जा रहा था। पुलिस के अनुसार, जगतपुर इंटर कॉलेज के समीप वाजिद खान की कार सड़क पर खड़ी मिली और उसका कहना था कि उसे गोली मारी गई है। आनन-फानन उसे बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाकर भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के अनुसार असलहे से निकली गोली वाजिद खान के दाएं सीने के समीप कांख के पास लगी है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है। उधर, इस संबंध में अपर पुलिस आयुक्त (क्राइम/हेडक्वार्टर) संतोष कुमार सिंह ने बताया कि युवक के खिलाफ भदोही में आपराधिक मामले में मुकदमे दर्ज हैं। घटना की जांच के लिए क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की तीन टीम लगाई गई है। घटना का जल्द ही सही खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।



Source link