Varanasi:दिल गार्डेन रेस्टोरेंट में सजती थी जुए की महफिल, पूर्वांचल भर से जुटते थे जुआरी – Gambling Party In Dil Garden Restaurant Varanasi Gamblers Used To Gather From All Over Purvanchal


दिल गार्डेन रेस्टोरेंट से गिरफ्तार लोग
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

वाराणसी के भट्ठी गांव स्थित दिल गार्डेन रेस्टोरेंट में चलने वाले जुए के अड्डे पर पूर्वांचल भर के जुआरी जुटते थे। गुरुवार को सभी 25 आरोपियों को जेल भेजा गया। आरोपियों के कब्जे से पौने दो लाख नकदी, ताश की चार गड्डी और 15 मोबाइल फोन जब्त किए गए। थानाध्यक्ष राजकुमार पांडेय के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों में रेस्टोरेंट संचालक विशुनपुर का संदेश सिंह भी शामिल है। 

सूत्रों ने बताया कि जुएं के अड्डे पर लाखों का दांव लगता था। वहीं, फाइनेंसर भी रेस्टोरेंट की ओर से बैठाया जाता था, जो कि दस से पंद्रह प्रतिशत कमीशन पर तुरंत रुपये मुहैया कराता था। वहीं, आरोप है कि जुए का संचालन कर्ता को पुलिस ने छोड़ दिया।

रोहनिया केशरीपुर का एक व्यक्ति और दूसरा भट्ठी का रहने जुए का फड़ संचालित करता था। थाना प्रभारी लोहता के अनुसार जिनके पास से ताश के पत्ते और नकदी बरामद हुई, उन्हें ही पकड़ गया। बुधवार की शाम दिल गार्डेन रेस्टोरेंट में छापा मारकर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। 



Source link