Varanasi Crime:वाराणसी में बदमाशों के हौसले बुलंद, बाइक सवार दो लोगों ने युवक को हॉकी डंडे से मारा, मौत – Varanasi Crime: The Morale Of Miscreants In Varanasi Is High, Two People Riding A Bike Hit The Young Man With


112 police, up police, dail 112, police prv, prv,
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार

वाराणसी में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। चौबेपुर के भगतुआ में बाइक सवार दो युवकों ने हॉकी डंडे से एक युवक का मारा और भाग निकले। घटना में युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि युवक मुक्ति नाथ तिवारी (29 वर्ष) कुकुढा थाना चौबेपुर का निवासी था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें- Akanksha Dubey: संजय सिंह की जमानत अर्जी पर जिला जज की अदालत में सुनवाई, दिया ये आदेश

वाराणसी में भगतुआ जाल्हूपुर मार्ग पर मंगलवार की शाम चार बजे आरओ (RO) का पानी लेने आए एक युवक पर भगतुआ बाजार के समीप बाइक सवार दो युवकों ने रॉड व हॉकी से हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पुलिस ने पं दीन दयाल अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

मृतक जाल्हूपुर विद्युत उपकेंद्र पर संविदा पर बिजली रीडिंग का काम करता था।  मुक्ति नाथ तिवारी की पत्नी रेनू तिवारी का रो रोकर बुरा हाल है। उनका आठ महीने का एक बच्चा भी है। पिता भोला नाथ तिवारी ने हत्या की तहरीर दी।



Source link