Varanasi:बीएचयू के मूना देवी हॉस्टल में छात्रों संग मारपीट, चार घायल, कमरे में घुसकर लैपटॉप तोड़ा – Fighting With Students In Bhu Moona Devi Hostel Four Injured Broke Laptop After Entering Room


बीएचयू के मूना देवी हॉस्टल की घटना
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) परिसर में अभी एमएससी की छात्रा संग छेड़खानी की घटना का खुलासा नहीं हो पाया है कि शुक्रवार को अराजकतत्वों ने मूना देवी हॉस्टल में एक छात्र के कमरे में घुसकर उसका लैपटॉप तोड़ दिया। घटना उस समय हुई जब छात्र अपने कमरे में मौजूद नहीं था। कमरे में तोड़फोड़ की जानकारी मिलने के बाद बचाव करने पहुंचे हॉस्टल के अन्य छात्रों संग भी अराजकत्वों ने मारपीट की। हॉस्टल में खड़े दो पहिया वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मारपीट में चार छात्रों को चोटें आईं। ट्रॉमा सेंटर में  छात्रों ने प्राथमिक उपचार कराया।

हैरानी की बात रही कि इस दौरान हॉस्टल के बाहर खड़े सुरक्षाकर्मी मूकदर्शक बने रहे। उनके सामने से हमलावर बाइक से निकल गए और सुरक्षाकर्मी देखते रह गए। पीड़ित छात्र ने लंका एसओ को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। 

मूना देवी छात्रावास में सामाजिक विज्ञान संकाय के छात्र रहते हैं। शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे कमरा नंबर 79 में रहने वाले बीए का छात्र सचिन कुमार गौतम किसी काम से नरिया गेट गया था। इसी बीच उसके साथियों ने कमरे में अराजकतत्वों द्वारा घुसकर लैपटॉप सहित अन्य सामान तोड़ने की सूचना दी। कमरे में पहुंचने पर देखा कि सामान इधर उधर फेंका पड़ा था। लैपटॉप भी तोड़कर फेंका गया था।



Source link