Varanasi:बाइक और ई-रिक्शा की टक्कर में बीटेक छात्र की मौत, महमूरगंज फ्लाईओवर पर हुआ हादसा – B.tech Student Killed In Bike And E-rickshaw Accident On Mahmoorganj Flyover Varanasi


दुर्घटनाग्रस्त बाइक (फाइल)

विस्तार

वाराणसी के महमूरगंज फ्लाईओवर पर शुक्रवार दोपहर दो बाइक और ई-रिक्शा की टक्कर में बाइक सवार बीटेक छात्र की मौत हो गई। वहीं, साथी घायल हो गया। मौके पर पहुंची भेलूपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र के लमही गोइठहां निवासी डॉ. सिद्धार्थ शंकर का पुत्र अतुल सिद्धार्थ (22) मैनपुरी स्थित निजी कॉलेज में बीटेक का छात्र था।

मकर संक्रांति की छुट्टियों में वह घर आया था। सुबह घर से अतुल अपने साथी करन जायसवाल (23) के साथ बाइक से निकला। मंडुवाडीह चौराहे से महमूरगंज फ्लाईओवर पर अचानक बाइक का हैंडिल आगे चल रहे ई-रिक्शा में फंस गया। इस बीच बाइक अनियंत्रित हो गई और विपरीत दिशा से आ रही दूसरी बाइक में टकरा गई।

अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत

रफ्तार तेज होने के चलते टक्कर के बाद अतुल घटनास्थल पर ही अचेत हो गया। वहीं, साथी करन भी घायल हो गया। दूसरे बाइक सवार युवक को भी चोटें आईं। इस बीच राहगीरों ने महमूरगंज चौकी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अतुल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।



Source link