वाराणसी:तीन लड़कियों के साथ बैठे किशोर ने तालाब में कूद कर जान दी, प्रेमिका से विवाद के बाद उठाया खौफनाक कदम – Minor Sitting With Three Girls Committed Suicide By Jumping Into Pond In Varanasi Dreadful Step After Fight Wi


सांकेतिक तस्वीर

विस्तार


वाराणसी के शिवपुर थाने के सामने स्थित फलहारी बाबा के अखाड़े में शुक्रवार को प्रेमिका सहित तीन लड़कियों के साथ बैठे किशोर ने रामभट्ट तालाब में छलांग लगाकर जान दे दी। आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी। आशंका जताई जा रही है कि प्रेमिका की किसी बात से नाराज होकर किशोर ने आत्मघाती कदम उठाया है।

जौनपुर जिले के केराकत थाना के भिलौड़ी गांव का रहने वाला राजगीर पप्पू राजभर पिसौर में परिवार के साथ किराये के मकान में रहता है। पप्पू के दो बेटों और एक बेटी में सबसे बड़ा करन राजभर (17) सुबह 10 बजे के लगभग शिवपुर थाने के सामने स्थित फलहारी बाबा के अखाड़े में अपनी प्रेमिका सहित तीन लड़कियों के साथ बैठा हुआ था।

परिजनों ने कहा था- अभी नाबालिग हो, तीन साल बाद करा देंगे शादी

बातचीत के दौरान ही अचानक न जाने क्या हुआ कि करन अखाड़े से रामभट्ट तालाब में छलांग लगा दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने शोर मचाया तो पुलिस और स्थानीय लोग भागकर आए। इसके साथ ही तीनों लड़कियां मौके से चली गईं।



Source link