UPSSSC Lekhpal Exam 2022: 2 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने दी यूपी लेखपाल परीक्षा, जानिए कब तक आएगा रिजल्ट


UPSSSC Lekhpal Exam 2022, UP Lekhpal Result Date 2022: उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती परीक्षा 31 जुलाई को संपन्न हुई. उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, UPSSSC की ओर से आयोजित इस भर्ती परीक्षा के लिए 2.47 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने आवेदन किया था. जिसमें से 2,12,863 उम्मीदवार परीक्षा में उपस्थित हुए थे. अब उम्मीदवारों को इसके रिजल्ट का इंतजार है. रिजल्ट संबंधित महत्वपूर्ण अपडेट नीचे साझा की जा रही है.

बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा 2022 का रिजल्ट अगले साल तक जारी किया जाएगा. रिपोर्ट में दी गई जानकारी के अनुसार उत्तर पुस्तिका का मूल्यांकन एवं उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग आगामी 3 माह में की जाएगी. जिसके बाद दस्तावेज सत्यापन के बाद फाइनल मेरिट लिस्ट अगले वर्ष मार्च तक जारी की जाएगी. हालांकि इस संबंध में फिलहाल आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

इधर रविवार को आयोजित हुई लेखपाल भर्ती परीक्षा में सुनियोजित ढंग से नकल कराने वाली गैंग का खुलासा हुआ है. यूपी एसटीएफ ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार किया है. एसटीएफ ने लखनऊ, वाराणसी, प्रयागराज, गोंडा, बरेली, मेरठ एवं कानपुर से गिरफ्तारियां की हैं. जानकारी के अनुसार आरोपी ब्लूटूथ डिवाइस में मदद से परीक्षा में नकल करा रहे थे.

ये भी पढ़ें-
Sarkari Naukri 2022 : प्राइमरी टीचर की 1300 से अधिक नौकरियां, इस तारीख से करें आवेदन
Top 5 Sarkari Naukri : ये हैं हफ्ते की 5 बड़ी सरकारी नौकरियां, फटाफट करें आवेदन

Tags: Government jobs, Upsssc recruitment



Source link

more recommended stories