UP पुलिस ने एनकाउंटर कर शातिर गौ तस्कर को दबोचा, पुलिस पर चलाई थी गोली


हाइलाइट्स

UP पुलिस ने एनकाउंटर की इस घटना को गोरखपुर में अंजाम दिया
इस एनकाउंटर के दौरान एक शातिर अपराधी जुल्फिकार पकड़ा गया है
गोरखपुर पुलिस को ये कामयाबी रूटीन वाहन चेकिंग के दौरान मिली

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश की गोरखपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. दरअसल पुलिस मुठभेड़ में अंतर्जनपदीय गौ तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग करके भाग रहा बदमाश पुलिस की जवाबी फायरिंग से घायल हुआ है. बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है. घायल बदमाश को पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि मौके से बदमाश के दो अन्य साथी फरार होने में सफल रहे हैं.

घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने अवैध तमंचा, कारतूस और बाइक की बरामदगी की है, चिलुआताल थाना क्षेत्र के मोहरीपुर इलाके में पुलिस की गौ तस्कर से मुठभेड़ हुई. मौके पर एसपी नॉर्थ मनोज कुमार अवस्थी ने पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया है. मीडिया से बातचीत में एसपी नॉर्थ ने बताया है कि चिलुआताल थाने की पुलिस और एसओजी की टीम वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और फायरिंग कर के भागने लगे जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की,

पुलिस की इस कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि दो बदमाश मौके से फरार हुए हैं. गिरफ्तार बदमाश की पहचान अंतर्जनपदीय गौ तस्कर जुल्फिकार के तौर पर हुई है. शातिर बदमाश कुबेर स्थान थाने का हिस्ट्रीशीटर है. बदमाश पर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं. गौरतलब है कि गुलरिहा थाना क्षेत्र में भी शातिर बदमाश जुल्फिकार ने ही पुलिस टीम पर फायरिंग की थी, हालांकि बदमाश की फायरिंग में पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए खुद को घायल होने से बचाया था, जबकि बदमाश जुल्फिकार पुलिस टीम पर फायरिंग के बाद से फरार था.

Tags: Crime in uttar pradesh, Police encounter, UP news



Source link

more recommended stories