UP: पुलिस के पास फरियाद लेकर पहुंचा पति, बोला- साहब मेरी पत्नी मुझे रोज पीटती है, बचा लीजिए…


हाइलाइट्स

सहाब मेरी पत्नी रोज मुझे गालियां देती है और डंडे से पीटती है
यह सुनकर मौके पर मौजूद सभी पुलिसकर्मी हैरान रहे गए   

महराजगंज. उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में सिंदुरिया थाने की पुलिस उस वक्त दंग रह गई जब एक पति रोते हुए पुलिस के पास पहुंचा. और कहा कि साहब बचा लीजिए नहीं तो मेरी पत्नी पीट-पीटकर मुझे मार डालेगी. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि साहब मेरी बीवी मुझे बहुत मारती है. पीड़ित शख्स ने कहा कि आप बुलाकर उसको समझा दीजिए, नहीं तो फिर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कीजिए. जनसुनवाई के दौरान पुलिस के पास यह मामला आया कि पुलिसवाले भी हैरान रह गए. पीड़ित पति ने पुलिस को अपना दर्द सुनाया. पुलिस भी शख्स की पीड़ा सुनकर कार्रवाई का भरोसा दिया है.

सिंदुरिया थाने पर शिकायत करने पहुंचे युवक ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि उसकी पत्नी उसकी बात नहीं मानती और आए दिन विवाद करती रहती है, साथ ही पिछले काफी दिनों से घर में अलग रहने लगी है, हर छोटी- छोटी बात पर मुझसे विवाद कर लेती है, मैं जब विरोध करता हूं, तो मुझे मारती पीटती भी है, मैं उसके इस रवैए से परेशान हो चुका हूं. साथ ही आए दिन मुझे गालियां भी देती है. पीड़ित की शिकायत पर सिंदुरिया थानाध्यक्ष रामकृष्ण यादव ने पीड़ित पति को कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में परिवार परामर्श केंद्र के माध्यम से काउंसिलिंग कराई जाएगी.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का विवादित पोस्ट, हिंदुओं के मजार पर जाने को लेकर खड़े किए सवाल?

दरअसल पत्नी ग्राम की रोजगार सेवक के पद पर तैनात है, और पति बेरोजगार है. पत्नी ने बताया कि गांव का ही एक जमीन दलाल इसके पति को बहकाकर उसका खेत बेंचवाने की साजिश कर रहा है. इस मामले में जब मैंने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो मुझपर आक्रोशित हो गए,और अब फिर उसी दलाल के चक्कर में पड़कर थाने पर मेरे विरुद्ध तहरीर दिलवाई गई है, परिवार को तोड़ने के लिए तहरीर दिलवाने में भी उसी जमीन के दलाल का हाथ है. रोजगार सेवक पत्नी द्वारा पति को पीटने की शिकायत पर सिंदुरिया थानाध्यक्ष रामकृष्ण यादव ने बताया कि पति- पत्नी के बीच विवाद का मामला है. इसमें परिवार परामर्श केंद्र के माध्यम से काउंसिलिंग कराई जाएगी. साथ उस जमीन दलाल के भूमिका की भी जांच की जाएगी जो पति पत्नी के बीच मे विवाद का कारण बना है.

Tags: Family dispute, Maharajganj News, Up crime news, UP news, UP police



Source link

more recommended stories