Up News:मुख्यमंत्री योगी ने नोएडा सड़क हादसे पर जताया शोक, अफसरों को राहत कार्य करने के दिए निर्देश – Cm Yogi Adityanath Expresses Grief On A Accident In Greater Noida.


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
– फोटो : amar ujala

विस्तार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा में हुए सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है और दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

बादलपुर कोतवाली इलाके क्षेत्र के जीटी रोड स्थित हीरो मोटर्स कंपनी के सामने सड़क पार कर रहे कर्मचारियों को रोडवेज डिपो की बस ने टक्कर मार दी। जिसमें चार कर्मचारियों की मौत हो गई। जबकि तीन कर्मचारी घायल हो गए। घायलों को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

ये भी पढ़ें – लखनऊ में कल से लगेगा महामेला, इन्वेस्टर्स समिट और जी-20 के लिए तैयारियां पुख्ता

ये भी पढ़ें – समिट में एक घंटा 50 मिनट बिताएंगे प्रधानमंत्री मोदी, निगाहें नई घोषणाओं पर

मुख्यमंत्री योगी ने जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य कराने के निर्देश दिए हैं साथ ही घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

जीटी रोड स्थित हीरो मोटर्स कंपनी की बुधवार रात में साढ़े ग्यारह बजे शिफ्ट छूट रही थी। उसी समय दादरी की तरफ से नोएडा की ओर जा रही नोएडा डिपो की रोडवेज बस ने सड़क पार कर रहे कर्मचारियों को टक्कर मार दी। 



Source link