UP News: लखीमपुर खीरी में पेड़ से लटके मिले दो नाबालिग बहनों के शव, हत्या का आरोप


हाइलाइट्स

दो दलित नाबालिग बहनों के शव मिले हैं.
घटना निघासन कोतवाली क्षेत्र की है.
घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

लखीमपुर खिरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दो दलित नाबालिग सगी बहनों के शव मिले हैं. घटना निघासन कोतवाली क्षेत्र की है. परिजनों का आरोप है कि बाइक सवार दो युवक उनका अपहरण कर ले गए थे. वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के कारणों की जांच में जुट गई. इस वारदात के पीछे बाइक सवारों का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है, जिनपर नाबालिग किशोरियों को घर से अगवा कर मार कर लटकाने का आरोप लोग लगा रहे हैं.

मामले की जानकारी देते हुए डीजी एलओ प्रशांत कुमार ने बताया कि दोनों शवों का डॉक्टर्स के पैनल से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी करवाई जा रही है. आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह को मौके पर भेजा गया है. परिवार से मिली तहरीर के मुताबिक एफआईआर दर्ज कार्यवाही की जाएगी.

वहीं मृतक लड़कियों के परिजनों ने बताया कि 15 साल और 17 साल की दो बहनें घर के बाहर बैठी हुई थी. इसी बीच बाइक सवार  युवक वहां पहुंच गए. दो लड़कों ने उनकी बेटियों को घसीटकर बाइक पर बैठा लिया और दोनों को लेकर मौके से फरार हो गए. उसके बाद दोनों लड़कियों के शव पेड़ से लटके हुए मिले.

परिवार का आरोप है कि उनकी बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उनकी हत्या कर दी गई. उन्होंने दोनों बहनों के शवों को सड़क पर रख कर निघासन मार्ग को भी जाम कर दिया और मामले की गहन जांच की मांग की. वहीं आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह को मौके पर पहुंची और मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है.

वहीं इस मामले में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी ने योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यूपी में दो बहनें पेड़ से लटकी मिलीं. सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में यूपी क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है और प्रशासन और पुलिस की खामोशी ने लोगों को जंगल राज के खिलाफ सड़क पर उतरने को मजबूर कर दिया है.

Tags: Crime News, UP news



Source link

more recommended stories