UP News: लखीमपुर खीरी में नाबालिग के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर


हाइलाइट्स

शनिवार रात को दादी के लिए खाना लेकर जा रही थी पीड़िता
भाई की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही 5 को किया गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी. यूपी के लखीमपुर खीरी जनपद में में एक दलित नाबालिग किशोरी के साथ चार लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगा है. वारदात के बाद से किशोरी की हालत नाजुक बनी हुई है और उसे गंभीर हालत में इलाज के लखनऊ रेफर किया गया है. मामला मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र का है. मामले में पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

मामला मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र का है, जहां शनिवार देर रात अपनी दादी के लिए खाना लेकर जा रही किशोरी को गांव के ही 4 लोगों ने पकड़ कर उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद किशोरी की हालत खराब हो गई. किसी तरह घर पहुंची किशोरी ने जब आपबीती सुनायी तो उसे आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया गया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया.

पांच आरोपी गिरफ्तार
मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की. जिसके बाद पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने जो बयान दिया उसमें गांव के 4 लोगों पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. उन्होंने बताया कि की हालत ठीक है. उसे इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है. किशोरी के भाई ने गांव के ही 5 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म करने की तहरीर दी है. सभी पाँचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच कारकार दोषियों के कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Lakhimpur Kheri, UP latest news



Source link

more recommended stories