UP News: जमीन के टुकड़े के लिए मां ने दुधमुंही बच्ची को ट्रैक्टर के सामने फेंका, वीडियो वायरल


हाइलाइट्स

दो भाइयों के बीच जमीन विवाद का है पूरा मामला
खेत जोतने से रोकने के लिए महिला ने अपनी बच्ची को फेंका

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक शर्मनाक करने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के लाले मऊ गांव के खाले पुरवा मजरे से एक मां का बेहद ही खौफनाक चेहरा सामने आया है. जमीन के एक टुकड़े को बचाने के लिए एक मां ने कलेजे के टुकड़े को मरने के लिये छोड़ दिया. एक महिला ने अपनी दुधमुंही बच्ची को चलते ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया और शोर मचाने लगी. ट्रैक्टर चालक की सूझबूझ से हादसा टल गया और बच्ची को कुचलने से बचाया गया.

दरअसल, यह पूरा मामला कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के लालेमऊ गांव के खाले पुरवा मजरे का है, जहां दो भाइयों के बीच जमीनी विवाद चल रहा है. जमीनी विवाद के बीच एक भाई ने ट्रैक्टर से खेत की जुताई शुरू कर दी तो दूसरे भाई की पत्नी अचानक खेत पहुंची और अपनी दुधमुंही बच्ची को ट्रैक्टर के पहिए के सामने फेंक दिया. वहीं ट्रैक्टर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया. गनीमत रही कि पहिया बच्ची के ऊपर चढ़ने से पहले ही रुक गया. ट्रैक्टर रुकने के बाद मां ने बच्ची को तो उठा लिया लेकिन वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने यह पूरा वाकया मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया.

एसपी ने कही जांच के बाद कार्रवाई की बात
एक मां का यह शर्मनाक चेहरा अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं इस पूरे मामले में एसपी आकाश तोमर ने कहा कि वायरल फ़ोटो और वीडियो की जांच की जा रही है और इस मामले में आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जायेगी.

Tags: Gonda news, UP latest news



Source link

more recommended stories