UP News: होली पर घर जा रहे थे, रास्ते में ‘काल’ ने मारी ऐसी टक्कर कि चली गई 5 लोगों की जान, दर्जनों घायल

UP MLC Election: सपा ने RLD के लिए छोड़ी मेरठ-गाजियाबाद सीट, निभाया गठबंधन धर्म, रेस में हैं ये नाम


बरेली : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के बदायूं (Badaun News) में मजुरिया थाना क्षेत्र के मटुकली गांव के पास बुधवार दोपहर एक यात्री बस और कार की टक्कर में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गये. घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक बदायूं डिपो की बस यात्रियों से भरी किराये की कार से टकरा गई थी.

इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि बस और कार में सवार 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया.

मृतकों की पहचान बलवीर (42), टिपल्लू (45) के रूप में हुई है, जो बरेली जिले के हजरतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जमालपुर के रहने वाले थे, जबकि कार चालक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. जांच में पता चला कि कार में सात लोग सवार थे, जो होली के लिए दिल्ली से घर लौट रहे थे.

वहीं एक अन्य घटना में मुजफ्फरनगर में बुधवार को दो वाहनों की टक्कर में एक व्यक्ति और उसकी नाबालिग बेटी की मौत हो गई और 21 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने जानकारी दी. बताया जा रहा है कि ये सभी होली के मौके पर घर जा रहे थे.

आपके शहर से (बदायूं)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Road accident, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories