Up News:गणतंत्र दिवस पर बॉर्डर से जुड़े गांवों में कैंप करेंगे अधिकारी, एडीजी कानून व्यवस्था ने बताया प्लान – Security Before Republic Day, Message By Up Adg Law And Order.


यूपी एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार।
– फोटो : amar ujala

विस्तार

यूपी में गणतंत्र दिवस को लेकर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। प्रदेश के सामरिक व धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा के लिए व्यापक इंतजाम किए गए हैं। सिविल पुलिस के अतिरिक्त करीब 115 कंपनी पीएसी की तैनाती की गई है। अफसरों को निर्देश दिए गए और जिलों के व्यावसायिक प्रतिष्ठानों की लगातार चेकिंग की जा रही है। गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर प्रदेश के एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने ये संदेश जारी किया है।

उन्होंने कहा कि इस वर्ष 26 जनवरी के अवसर पर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक डीएस चौहान की तरफ से अभिनव प्रयोग किए जा रहे हैं। इसके तहत प्रदेश के विभिन्न प्रांतों और देशों से जुड़े हुए प्रदेश के गांवों में जोन, रेंज और जिले के सभी अधिकारी कैंप करेंगे और ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करेंगे जिससे कि लोगों में राष्ट्रप्रेम की भावना का संचार हो।

 

इसके अलावा बॉर्डर से जुड़े इलाकों में ग्राम सुरक्षा समितियां सतर्क दृष्टि रखेंगी। उन्होंने कहा कि इस अवसर पूर्ण सतर्कता बरती जा रही है। 





Source link