UP News: बिजनौर शहर के इस खेल मैदान में पढ़ी गई सार्वजनिक नमाज, वीडियो वायरल


बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में खुले मैदान में नमाज पढ़ने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दो दर्जन से ज्यादा मुस्लिम मुस्लिम युवक खेल के मैदान में सामूहिक तौर पर नमाज पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. नमाज पढ़ने का ये वीडियो किसी एक राहगीर ने बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस वायरल वीडियो में पढ़ रहे मुस्लिम समुदाय के लोगों की सरगर्मी से तलाश व छानबीन में जुट गई है.

यह मामला थाना नगीना के गांधी मूर्ति झंडा चौक के पास का बताया जा रहा है. मैदान में पढ़ रहे नमाज़ियों के पास एक मंदिर भी दिखाई दे रहा है. मामला संज्ञान में आने के बाद बिजनौर पुलिस जांच में जुटी है. बता दें कि नगीना थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांधी मूर्ति झंडा चौक के पास खेल का मैदान है, जिसमें बच्चों से लेकर बुजुर्ग मॉर्निंग वॉक करते हैं और शाम के समय युवा क्रिकेट मैच खेलते हैं.

NGT ने जीडीए और गाजियाबाद नगर निगम पर लगाया 200 करोड़ का जुर्माना, जानें वजह

वायरल हो रहे वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम को करीब दो दर्जन से अधिक मुस्लिम युवकों ने इसी मैदान में सामूहिक रूप से नमाज पढ़ी. इस दौरान बच्चे मैदान में खेलते हुए भी नजर आ रहे है.

मामला सामने आने के बाद एसपी देहात राम अर्ज का कहना है कि मामले की जांच सीओ नगीना को सौंपी गई है. सीओ वायरल हो रहे वीडियो की जांच कर रहे हैं. जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी. उनका कहना यह भी है कि जिसने भी मैदान में नमाज पढ़ी हैं, उनकी पहचान की जा रही है.

Tags: Bijnor news, Most viral video, Namaz, UP police, Uttar pradesh news, Yogi government



Source link

more recommended stories