UP MLC Election 2022: सपा प्रत्याशी का पर्चा लेकर भागा युवक, SP-BJP समर्थकों में जमकर मारपीट


एटा. उत्तर प्रदेश विधान परिषद (UP MLC Election 2022) की 36 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए सोमवार का दिन नामांकन आखिरी तारीख है. ऐसे में सपा गठबंधन और बीजेपी के प्रत्याशी अपना पर्चा दाखिल कर रहे हैं. लेकिन एटा (Etah) जनपद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सपा एमएलसी प्रत्याशी (SP MLC Candidate) उदयवीर सिंह का पर्चा लेकर एक युवक भाग गया. पुलिस फोर्स के सामने डीएम कार्यालय के गेट पर ही पर्चा लेकर भागने की घटना के बाद नामांकन स्थल पर जमकर बवाल हुआ.

पर्चा छिनने से नाराज सपा समर्थकों ने मौके से एक युवक को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता भी सामने आ गए और दोनों दलों के बीच मारपीट शुरू हो गई. मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह हालात संभाला. गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने 36 में से 34 सीटों पर प्रत्याशी उतारे हैं. दो सीटें अपने सहयोगी राष्ट्रीय लोक दल को दी है.

सपा प्रत्याशी के खिलाफ बीजेपी ने समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रमेश यादव के बेटे आशीष यादव को प्रत्याशी बनाया है. बता दें कि 36 सीटों के लिए 9 अप्रैल को मतदान होना है. बीजेपी की कोशिश है कि वह ऊपरी सदन में भी बहुमत हासिल करे. दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी की कोशिश है कि वह पिछले प्रदर्शन बरकरार रखे. हालांकि आंकड़े बताते हैं कि जिसकी सरकार सत्ता में होती है उसका पड़ला भारी रहता है.

आपके शहर से (एटा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Etah news, Samajwadi party



Source link

more recommended stories