UP: ईयरफोन लगा रेलवे लाइन पर टहल रहे थे 3 युवक, ट्रेन आई तो 100M हवा में उड़ गए शरीर के परखच्चे


हाइलाइट्स

भदोही में ट्रेन से कट कर तीन लोगों की मौत
रेलवे लाइन पर टहलना पड़ गया महंगा.
पुलिस ने शवों की पहचान कर ली है.

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही में ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चलना इतना महंगा पड़ गया कि तीन लोगों की मौत हो गई. भदोही जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में कान में ईयरफोन लगा कर रेलवे लाइन पर चलहकदमी कर रहे तीन लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि भदोही रेलवे स्टेशन के यार्ड में दो युवकों की जबकि एक युवक की अहिमनपुर रेलवे हॉल्ट पर पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई.

हवा में फैल गए शरीर के टुकड़े
पुलिस ने बताया कि दोनों घटनाओं में युवक रात के भोजन के बाद घर के पास ही गुजर रही रेलवे लाइन पर टहलने निकले थे. उन्होंने बताया तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. भदोही स्टेशन के रेलवे पुलिस बल (आरपीएफ) चौकी प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया की दिल्ली की तरफ जा रही हावड़ा-लालकुंआ एक्सप्रेस ट्रेन भदोही स्टेशन से गुजर रही थी, तभी प्लेटफॉर्म नंबर दो के आगे यार्ड के पास रेलवे लाइन के बीच कान में ईयरफोन लगाकर टहल रहे कृष्णा उर्फ बंगाली (20) और उसका दोस्त मोनू (18) पीछे से आई ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनके शरीर के टुकड़े हवा में लगभग सौ मीटर में फैल गए.

ईयरफोन लगाकर रोज की तरह टहल रहे थे
घटना शुक्रवार रात करीब दस बजे हुई. आधी रात के बाद दोनों के घर नहीं पहुंचने पर उनके परिजन उनकी तलाश में निकले. सिविल लाइन इलाके के जलालपुर मोहल्ला निवासी परिजनों ने दोनों की पहचान की. आरपीएफ चौकी प्रभारी सिंह ने बताया कि ठीक इसी तरह वाराणसी-इलाहाबाद रेलखंड पर जिले के अहिमनपुर रेलवे हॉल्ट पर पंकज दूबे (30) भी शुक्रवार रात को खाना खाकर कान में ईयरफोन लगाकर रोज की तरह रेलवे लाइन पर टहल रहा था, तभी इलाहाबाद की तरफ जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. पंकज दूबे पास के दलपतपुर गांव का रहने वाला था.

Tags: Bhadohi News, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories