UP: दिसंबर में लखनऊ से गोवा की सैर कराएगा IRCTC, जानें कितने रुपये का है पैकेज, ऐसे करें बुकिंग


रिपोर्ट- अंजलि सिंह राजपूत

लखनऊ. अगर आप अपने परिवार के साथ कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. IRCTC (इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्‍म कॉरपोरेशन) आपको गोवा की सैर कराएगा. साथ ही आपके रहने, खाने और वहां पर घूमने के लिए टैक्सी तक की व्यवस्था के साथ शानदार टूर पैकेज लाया है.‌ यह यात्रा फ्लाइट के जरिए होगी जो 10.12.2022 से 13.12.2022 तक होगी. जिसमें यात्री तीन रात और चार दिन तक वहां मौज मस्ती कर सकते हैं. इस टूर पैकेज में यात्रियों को लखनऊ से गोवा जाने और आने की व्यवस्था फ्लाइट से की गई है. ठहरने के लिए तीन सितारा होटल होगा. गोवा में स्थानीय भ्रमण एसी गाड़ी से यात्रियों को कराई जाएगी.

इस यात्रा के दौरान साउथ गोवा में बेसिलिका ऑफ बोन जीसस चर्च, मीरामार बीच, सायंकाल मांडवी नदी पर क्रूज, नॉर्थ गोवा में बागा बीच, कैण्डोलिम बीच, सिन्कवेरिम बीच और स्नो पार्क का भ्रमण कराया जायेगा.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

इतना आएगा खर्चा
आईआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबन्धक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि तीन व्यक्तियोें के एक साथ ठहरने पर पैकेज की कीमत कुल 28040 रुपए प्रति व्यक्ति है. दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज की कीमत 28510 रुपए प्रति व्यक्ति है. एक व्यक्ति के ठहरने पर पैकेज की कीमत 34380 रुपए प्रति व्यक्ति है. माता-पिता के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे का पैकेज 24860 रूपए (बेड सहित) और 24490 रुपए (बिना बेड के) प्रति व्यक्ति है. इस पैकेज की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जायेगी.

इस तरह करें बुकिंग
अगर आप बुकिंग करना चाहते हैं तो पर्यटन भवन, गोमती नगर, लखनऊ एवं कानपुर स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय से जाकर करा सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com से ऑनलाइन बुकिंग भी कराई जा सकती है.

अधिक जानकारी और बुकिंग के लिये नीचे दिये गये मोबाइल नंबरों पर सम्पर्क कर सकते हैं. कानपुर-8287930927, 8287930930 और लखनऊ- 8287930922

Tags: Goa tourism, Irctc, Lucknow news, UP news, UP Tourism Department



Source link