UP Board 12th Result: 12वीं में आए 81% अंक तो नाखुश छात्रा ने नहर में लगा दी छलांग, परिवार परेशान


सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में उम्मीद के मुताबिक नंबर ना आने से हतोत्सित इंटर की एक छात्रा ने नहर में छलांग लगा दी. लड़की को नहर में कूदता देखकर वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने तुरंत उसके परिवार और पुलिस को सूचना दी. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने नहर के किनारे से छात्रा की साइकिल और बैग बरामद किया. पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से नहर में छात्रा की तलाश में जुट गई है. वहीं लड़की के परिजनों का बुरा हाल है.

यह मामला महमूदाबाद कोतवाली इलाके का है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम को घोषित हुए यूपी बोर्ड के 12वीं रिजल्ट में गरिमा वर्मा ने 81% अंक प्राप्त किए थे. गरिमा के इस प्रदर्शन से कोतवाली इलाके में रहने वाले उसके पिता गिरीश चंद वर्मा और पूरा परिवार काफी खुश था.

गरिमा के परिवार में खुशियों का माहौल था, लेकिन वह इस नतीजे से खुश नहीं थी. उसका मानना था कि उसने जितनी मेहनत की थी, उसके हिसाब से उसे नंबर नहीं मिले हैं. इसी बीच रविवार को वह कोचिंग जाने के लिए घर से साइकिल लेकर निकली और खुदकुशी करने के मकसद से रास्ते में शारदा सहायक नहर में छलांग लगा दी.

गरिमा को नहर में छलांग लगाता देख खेत में काम कर रहा एक शख्स मौके पर पहुंचा. उसने गरिमा के बैग में किताब पर लिखे मोबाइल नंबर से उसके परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी. सूचना मिलते ही परिजनों सहित तमाम ग्रामीण व पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नहर में छात्रा की तलाश शुरू कर दी है. वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: Bahraich news, Up board result 2022



Source link

more recommended stories