UP: अलीगढ़ में स्कूल संचालक सह व्यवसायी को शूटर्स ने मारी गोलियां, मौके पर मौत


अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक कॉलेज संचालक सह व्यवसायी की हत्या कर दी. बाइक सवार बदमाशों ने स्कूल संचालक सह फर्नीचर के व्यापारी पर गोलियां बरसाते हुए उसकी हत्या कर दी. हत्या की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में क्षेत्र के लोग व्यापारी को घायल अवस्था में वरुण ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है.

दरअसल अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके के लालपुरा गांव के रहने वाले मनोज सिंह प्रताप इंटर कॉलेज के प्रबंधक थे और वह गभाना कस्बे में फर्नीचर का कारोबार भी करते थे. मनोज सिंह अलीगढ़ थाना क्वार्सी इलाके के पीएसी के समीप रह रहे थे. लगभग 8 बजे के करीब प्रताप सिंह गभाना से अपनी मोटरसाइकिल से अलीगढ़ की तरफ आ रहे थे तभी बीधनागर के समीप एसबीआई के निकट दो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोककर गोलियां मार दीं. गोली लगने से घायल होकर मनोज कुमार जमीन पर गिर गए. जैसे ही आसपास की दुकानों पर बैठे दुकानदारों ने गोली की आवाज सुनी और वह दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे.

मनोज कुमार जमीन पर खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने स्कॉर्पियो गाड़ी से आनन-फानन में अलीगढ़ के वरुण ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, स्थानीय व्यक्ति ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे तभी रात के लगभग 8 बजे के करीब गोली चलने की आवाज उन्होंने सुनी. इसके बाद वह दौड़कर पहुंचे तो जहां मनोज कुमार खून से लथपथ जमीन पर पड़े हुए थे. हेलमेट उतार कर देखा गया तो पता चला कि यह प्रताप इंटर कॉलेज के संचालक हैं जिसके बाद उन्हें स्कॉर्पियो गाड़ी से वरुण ट्रामा सेंटर लाया गया लेकिन यहां उनकी मौत हो गई.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गभना क्षेत्र में एक स्कूल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. प्रथम दृष्टया परिवार के लोगों से बातचीत की गई तो मामला पुरानी रंजिश का प्रतीत हो रहा है. पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है साथ ही हत्या के खुलासे के लिए दो टीमों का गठन कर दिया गया है जल्द ही हत्या का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.

Tags: Crime News, UP news, Uttar pradesh news



Source link