UP: आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा! मौके पर ही 5 लोगों की मौत से पसरा मातम


हाइलाइट्स

आजमगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा
कार की बाइक से टक्कर में 5 की मौत

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. यहां अनियंत्रित कार से बाइक सवार की टक्कर के बाद यह हादसा हुआ. अनियंत्रित कार ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी उसके बाद, कार डिवाइडर से टकरा गई. जिसमें 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. सड़क हादसे के बाद वहां का मंजर बेहद डरावना था. सड़क में चारों तरफ खून बिखरा हुआ था.

हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग एकत्रित हुए. लोगों ने फौरन एम्बुलेन्स और पुलिस को फोन लिया. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

आजमगढ़ से जौनपुर जाते समय हुआ हादसा
दर्दनाक सड़क हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि यह हादसा आजमगढ़ से जौनपुर जाते समय हुआ. कार सवार आजमगढ़ से जौनपुर जा रहे थे, जहां बरदहा थाना क्षेत्र के भीरा पुल के पास कार सवार की बाइक से जोरदार टक्कर हुई. सड़क हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई.

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतकों के परिजनों को फोन कर सूचना दे दी गई है. पुलिस ने कहा कि एक्सीडेंट की वजह को पता किया जा रहा है. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज पुलिस अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

Tags: Azamgarh news, CM Yogi, Road Accidents, Uttarpradesh news, Uttarpradesh police



Source link

more recommended stories