ट्यूशन टीचर को अपने से आधी उम्र की छात्रा से हुआ प्यार, अब दोनों ने भागकर रचाई शादी

कहते है प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती प्यार ऐसी चीज है कभी भी कहीं भी किसी से भी हो सकता है। जी हां ऐसा ही मामला देखने को मिला राजस्थान के भरतपुर में जहां एक बीएड की स्टूडेंट को अपने इंग्लिश के टीचर से प्यार हो गया। लेकिन इसके बाद जो हुआ वो आपको हैरान कर देगा।
भरतपुर में छात्रा B.Ed की पढ़ाई कर रही थी और उसे लेकर भागने वाले आरोपी टीचर इंग्लिश की ट्यूशन पढ़ाने उसके घर जाते थे. इसी दौरान 42 साल के शिक्षक छात्रा को ले भागे और उससे शादी कर ली. इसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया लेकिन लड़की टीचर के साथ जाने पर अड़ी रही.
नदबई थाना क्षेत्र के एंचेरा गांव में 42 साल के सत्यवीर सिंह जनूथर में एक प्राइवेट IIT कॉलेज में इंग्लिश पढ़ाते थे. वोउसी गांव की रहने वाली 22 वर्षीय छात्रा सोनिया को इंग्लिश की ट्यूशन देने उसके घर जाते थे. पढ़ाने के दौरान ही शिक्षक सत्यवीर छात्रा को पसंद करने लगे और ट्यूशन के दौरान ही दोनों के बीच प्रेम हो गया. इसके बाद शिक्षक और छात्रा ने घर से भागकर दिल्ली में आर्य समाज में शादी कर ली.

वहीं छात्रा के रिश्तेदार ने मथुरा गेट थाने में लड़की के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद लड़की खुद थाने जा पहुंची और उसने पुलिस को बयान दिया कि वो बालिग है और अपनी मर्जी से शादी की है. इस मामले को लेकर मथुरा गेट थाने के सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि बीते 21 जनवरी को मान सिंह नामक एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी भतीजी सोनिया लापता है.
सोनिया ने टीचर से शादी कर ली है और दोनों बालिग हैं इसलिए लड़की ने सहमति जताई कि वह अपने पति के साथ जाना चाहती है जिस पर लड़की को उसके पति के साथ भेज दिया गया.