Tripling Season-3 के कलाकार प्रमोशन के लिए पहुंचे लखनऊ, सीरीज को लेकर कही यह बात…


लखनऊ. इन दिनों साउथ की फिल्में दर्शकों को खासी पसंद आ रही हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री लोगों को नई कहानियां पेश कर रही है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जोखिम लेने का फैक्टर सबसे बड़ा है. इसके अलावा यहां की फिल्में, चाहे छोटे बजट की हों या बड़े बजट की, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचा रही हैं. वेब सीरीज ट्रिपलिंग सीजन-3 के प्रमोशन के लिए नवाबों के शहर लखनऊ आए अमोल पराशर का कहना है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री हमें प्रोत्साहित करती है कि हम भी नई कहानियां लिखें व उस पर काम करें और अपने दर्शकों को कुछ नया दें.

ट्रिपलिंग में चितवन का किरदार निभा रहे अमोल पराशर के साथ चंचल का किरदार निभा रहीं मानवी गगरू भी इस दौरान यहां मौजूद रहीं.

ट्रिपलिंग सीजन-3 बाकी के इससे दोनों सीजन से किस तरह अलग है या इसमें क्या कुछ नया है यह पूछने पर मानवी गगरू ने बताया कि सीजन-3 में इस बार पहले से ज्यादा इमोशन, ड्रामा, प्यार और हंसी-मजाक है. सब कुछ ट्रिपल है. इसका ट्रेलर जारी होते ही दो हफ्ते के अंदर पांच करोड़ लोगों ने इसे देखा है. ऐसे में इस बार उम्मीद है कि ट्रिपलिंग सीजन-3 जिसमें उनका किरदार चंचल का है. चितवन अमोल पराशर हैं और चंदन सुमित व्यास हैं, इन भाई-बहनों की नई कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी.

लखनऊ के बारे में यह बोले कलाकार

मानवी गगरू ने कहा कि लखनऊ का नाम उनके सामने जब भी कोई लेता है तो उनके जेहन में सबसे पहले चिकन का कपड़ा आता है. वहीं, अमोल पराशर ने कहा कि लखनऊ की कचौड़ी उन्हें बहुत पसंद है. इसके अलावा खस्ता और कबाब का भी उन्होंने काफी नाम सुना है. उन्होंने कहा कि अगर समय मिलेगा तो हम लखनऊ जरूर घूमेंगे और इन चीजों का लुफ्त उठाएंगे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 18, 2022, 19:02 IST



Source link