तो पाला बदलने के लिए तैयार हैं शिवपाल सिंह यादव! जानिए वक्त ने कैसे लाया बदलाव

ट्विटर पर बदली प्रोफाइल की तस्वीर


लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत के बाद से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) और अखिलेश यादव के बीच मनमुटाव की खबरें आती रही हैं. मीडिया से बात करते हुए हो या फिर सोशल मीडिया के जरिए, शिवपाल यादव ने सियासी बदलाव के संदेश दिए हैं. चर्चा है कि शिवपाल सिंह यादव बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. आज हम बताते हैं कि शिवपाल यादव ने बीते कुछ दिनों में कैसे बदलाव किया. सबसे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म कू (Koo) और ट्वीटर पर फॉलो करने लगे.

दूसरा बीते दिनों उन्होंने रामायण की चौपाई के साथ भगवान राम को परिवार, संस्कार और राष्ट्र निर्माण की सर्वोत्तम पाठशाला बताया था. तीसरा इटावा में एमएलसी चुनावों में वोट डालने के बाद शिवपाल ने कहा कि यह तो गुप्त मतदान है, इसे तो बताया नहीं जा सकता कि किसको वोट किया है. चौथा शिवपाल ने अपने राजनीतिक जुड़ाव में बदलाव का स्पष्ट संकेत देते हुए अपनी ट्विटर प्रोफाइल की तस्वीर बदल दी है.

ट्विटर पर बदली प्रोफाइल की तस्वीर

शिवपाल ने ट्विटर हैंडल पर नई तस्वीर में ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर लगाई और कैप्शन में लिखा, ‘हैं तैयार हम’. बता दें कि यूपी चुनाव के बाद सपा की बैठक में बुलावा नहीं मिलने के बाद शिवपाल अब खुलकर नाराजगी जाहिर करते हुए नजर आ रहे है.

सीएम योगी से मुलाकात?
प्रसपा चीफ शिवपाल सिंह यादव सपा की इस बात से पूरी तरह नाराज हो गए और दिल्ली चले गए. दिल्‍ली में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने के बाद वह अगले दिन लखनऊ पहुंचे और फिर समाजवादी पार्टी के विधायकों के साथ शपथ लेने के बजाए अगले दिन विधानसभा में अकेले शपथ ली. इसके बाद शिवपाल ने उसी दिन शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करीब 20 मिनट मुलाकात की थी. इसके बाद चर्चा शुरू हुई कि क्या शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी छोड़ देंगे?

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi, Lucknow News Today, Samajwadi Party समाजवादी पार्टी, Shivpal singh yadav, UP BJP, UP Politics Big Update, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories